पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नक्सली कनेक्शन की आशंका:विद्यालय में बने बूथ में मिले दो केन बम, फतेहपुर के पाती स्कूल में बम मिलने से दहशत, पुलिस ने किया बरामद

फतेहपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत चुनाव के दौरान फतेहपुर थाना के पाती स्कूल में रहे बूथ से दो केन बम की बरामदगी की गई। केन बम की सूचना से दहशत फैल गया। सूचना पर पुलिस के साथ ही बम निरोधक दस्ता की टीम स्थल पर पहुंची और जांच के बाद बम को बरामद किया। बाद में बरामद बम को डिफ्यूज कर दिया।

डिफ्यूज की आवाज से गांव सहित आसपास का इलाका दहल उठा। वहीं पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है, कि केन बम का कनेक्शन कहीं नक्सलियों से तो नहीं। सूचना मिलते ही फतेहपुर थानाध्यक्ष राहुल रंजन सहित पुलिस के अन्य अधिकारी बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पाती गांव पहुंच गए।

इसके साथ ही एसएसबी के बम निरोधक दस्ता टीम भी वहां पहुंच गई। सूचना मिलने के बाद डॉग स्क्वायड की टीम भी स्थल पर बुलाया गया और काफी गंभीरता जांच-पड़ताल की गई। जांच में जमीन में गाड़े गए दो प्लास्टिक केन बम बरामद किया गया।

इसमें एक दो किलो का और दूसरा एक किलो का था जिसे देर शाम जमीन से काफी सावधानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद रात साढ़े आठ बजे गांव से बाहर सुनसान जगह पर बरामद बम को डिफ्यूज किया गया।

खबरें और भी हैं...