पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

फतेहपुर में पत्नी ने पति को मार डाला:प्रेमी के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से किए थे ताबड़तोड़ वार फिर कुएं में फेंका

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Money Bhaskar
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

फतेहपुर में कुएं में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। 10 नवंबर की रात को सोते समय पत्नी ने सिर पर डंडा मारकर पति को बेहोश कर दिया। उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद शव कुएं में फेंक दिया था। थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला औंग थानाक्षेत्र के अकबर खेड़ा गांव का है। कन्नौज के रहने वाले दिलीप कुमार ने 14 नवंबर को भाई सिंकू लोधी के लापता होने की तहरीर दी। दिलीप ने बताया कि उसका छोटा भाई सिंकू ससुराल में रहता था। चार दिन से वह गायब है। दिलीप ने भाई की पत्नी उमा और उसके प्रेमी राज कुमार पुत्र भूरे पर हत्या करने की आशंका जताई थी।

बेटी ने खोला हत्या का राज

पुलिस ने सिंकू की पत्नी उमा देवी से पूछताछ की तो वह मुकर गई। जांच के दौरान पुलिस ने सिंकू की बेटी नेहा (8) से पूछताछ की तो उसने बताया कि मां ने ही पिता को मारा है। पुलिस के कड़ाई से पूछताछ करने पर उमा ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल की।

  1. चार साल पहले हुई थी शादी

सिंकू और उमा देवी की शादी चार साल पहले हुई थी। शादी के बाद से सिंकू ससुराल में रहने लगा। इसी बीच उमा देवी का गांव के राज कुमार पुत्र भूरे से प्रेम प्रसंग हो गया। सिंकू ने उमा को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। पति के बार-बार टोकने से वह परेशान हो गई और प्रेमी के साथ मिलकर हत्त्या की योजना बना डालाी।