पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में आकाशीय बिजली का कहर:चपेट में आने से तीन लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम, दो अलग-अलग जगह हुआ हादसा

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में पांच बकरियां भी मरी हैं। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पाते ही प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर प्रभावित परिवारों को संभव मदद का दिलासा दिया।

मंगलवार को देर शाम मौसम की करवट के बाद आसमान में काले घने बादल छा गए, कुछ देर बाद गरज चमक हुई। गाजीपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी शिवदत्त (45) गांव के बाहर बगीचे पर बैठे थे, कुछ दूर पर पड़ोस की प्रियंका (10) बकरियां चरा रही थी। अचानक आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की मौत हो गई और 5 बकरियां भी हादसे में मर गई। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही परिवार में मातम पसर गया।

वहीं दूसरा हादसा ललौली थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव में हुआ। यहां मुन्नू लाल यादव खेतों में अपनी भैंस को चराने गए थे। तभी अचानक आकाशीय बिजली गिरने से मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने दैवीय आपदा से प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया है। डीएसपी जाफरगंज अनिल कुमार ने बताया कि दो थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...