पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला अस्पताल में महिला से दुष्कर्म का प्रयास:बाथरूम में युवक ने महिला को पकड़ा, शोर मचाने पर पहुंचे मरीज के तीमारदारों ने की पिटाई

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिला अस्पताल में एक महिला से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़िता का पति अस्पताल में भर्ती है और पीड़िता उसकी देखभाल के लिए वहां मौजूद थी। देर रात वह बाथरूम गयी, इस दौरान एक युवक ने उससे रेप की कोशिश की। पीड़िता के शोर मचाने पर मरीजों के तीमारदार वहां पहुंच गये और युवक की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस महिला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

पति की देखभाल के लिए अस्पताल गयी थी महिला
जिला अस्पताल में एक सप्ताह पहले हुई लड़ाई-झगड़े में एक युवक का पैर टूट गया था। जिसको डॉक्टर ने भर्ती कर लिया था। युवक की देख भाल के लिए उसकी पत्नी अस्पताल में रुकी थी। देर रात वह बाथरूम गई तो एक युवक जबरन घुस गया और महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर वार्ड में भर्ती मरीजों के तीमारदारों ने युवक को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी।

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया
जिला अस्पताल में दुष्कर्म के प्रयास की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। इसके बाद डॉक्टर जीपी शर्मा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर चौकी आयी और उससे पूछताछ में जुट गयी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।

बाथरुम में घुस गया आरोपी
पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह रात में बाथरूम गई तो युवक जबरन घुस गया और हाथ पकड़कर छेड़खानी करते हुए कपड़े उतरना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
इस मामले में कोतवाली प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि जिला अस्पताल के वार्ड में बाथरूम के अंदर एक महिला ने युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया है। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...