पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशासन का चाबुक:पुलिस ने खुद गिराया दुकान के आगे लगा बोर्ड, SP ने कहा- लगातार मिल रही थी शिकायत

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है। दुकान के आगे किए गए अतिक्रमण को लेकर लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसपर एसपी राजेश कुमार सिंह ने देर रात शहर के बाकरगंज से लेकर ज्वालागंज बस स्टैंड तक भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पैदल गस्त कर भ्रमण किया।

भ्रमण के दौरान सड़क किनारे अतिक्रमण किये दुकानदारों को फटकार लगाई और एसपी के निर्देश मिलते ही पुलिस कर्मियों ने खुद दुकान के सामने लगे टाट पट्टी व अन्य सामानों को तोड़ना शुरू कर दिया। जिससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया। अपने दुकान के सामने से अतिक्रमण को हटाने लगे।

पुलिसकर्मी ने खुद हटाया अतिक्रण
पुलिसकर्मी ने खुद हटाया अतिक्रण

सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए किया भ्रमण
एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों में भय पैदा करना और आम जनमानस को सुरक्षा का अहसास दिलाने के लिए शहर में भ्रमण किया गया। भ्रमण दौरान बाकरगंज चौकी से लेकर ज्वालागंज रोडवेज बस स्टैंड तक दुकानों के आगे सड़क पर अतिक्रमण किये दुकानदारों का सामान हटवाया गया। क्योंकि सड़क पर अतिक्रमण के कारण जाम की स्थित बनी रहती है। जिसको हटाने के बाद दुबारा अतिक्रमण करने पर जुर्माना लगाया जायेगा। जिसको लेकर दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी गई है।

अतिक्रमण के कारण बन रही थी जाम की स्थिति
अतिक्रमण के कारण बन रही थी जाम की स्थिति

सड़क बनाने के लिए पास हो चुका है बजट
शहर के शांति नगर बाईपास से लेकर नउवा बाग तक टू लेन सड़क बनाने का काम होना है। जिसका बजट पास हो चुका है। लेकिन दुकानदारों द्वारा दुकान के सामने से अपना अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा था। जिसको लेकर यह अभियान चलाया जा रहा।

खबरें और भी हैं...