पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर...प्रोटोकॉल उल्लंघन पर फूटा मंत्री का गुस्सा:3 घंटे तक अधिकारियों का इंतजार करती रहीं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री, नहीं आने पर DM से की शिकायत

फतेहपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में प्रोटोकॉल उल्लंघन पर फूटा मंत्री का गुस्सा - Money Bhaskar
फतेहपुर में प्रोटोकॉल उल्लंघन पर फूटा मंत्री का गुस्सा

फतेहपुर पहुंचीं राज्य सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री छाया देवी ने जिले के अधिकारियों पर प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह तीन घंटे तक सर्किट हाउस में बैठक कर अधिकारियों का इंतजार करती रहीं, लेकिन कोई वहां नहीं पहुंचा। उन्होंने डीएम अपूर्वा दुबे से इसकी शिकायत की।

सर्किट हाउस में की प्रेस-कॉन्फ्रेंस

बता दें कि सरकार के मंत्रियों के किसी भी जिले में जाने पर शासन से प्रोटोकॉल जारी होता है, जिससे मंत्री के पहुंचने पर अधिकारी मौजूद रहें, लेकिन फतेहपुर जिले में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री छाया देवी को अधिकारियों की बेरुखी का शिकार होना पड़ा। छाया देवी ने सर्किट हाउस में प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर बताया कि एक सप्ताह पहले ही उनका जिले में आने का कार्यक्रम जारी हुआ था। आज जब वह एक बजे सर्किट हाउस पहुंचीं तो कोई भी अधिकारी नहीं मिलने पहुंचा। वह तीन घंटे तक अधिकारियों का इंतजार करती रहीं।

सीएम योगी से करेंगे शिकायत

इसके बाद उन्होंने डीएम से फोन पर बात की तो डीएम ने कहा कि वह एक मेले में हैं। डीएम ने कहा कि वह अधिकरियों को भेज रही हैं, लेकिन इसके बाद भी कोई अधिकारी मिलने नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि वह लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी और नगर विकास मंत्री से इसकी शिकायत करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के तहत सफाई कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ बैठक होनी थी, लेकिन जब अधिकारी ही नहीं आए तो बैठक कहां से होगी। जिले के सफाई कर्मचारियों की समस्या पर उन्होंने कहा कि थानों में जो भी सफाई कर्मी तैनात हैं, उनको 1, 200 रुपए महीने मिलते हैं। मुख्यमंत्री से मिलकर वेतन बढ़ाने की बात की जाएगी।

खबरें और भी हैं...