पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत:ड्यूटी पूरी कर लौट रहा था मजदूर, चालक ट्रक लेकर फरार

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फ़तेहपुर जिले में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है। जहां ब्रेड फैक्ट्री से ड्यूटी पूरी कर घर जा रहे साइकिल सवार अधेड़ को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे अधेड़ की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। चालक ट्रक लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जिले के औंग थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने फैमिली ब्रेड फैक्ट्री से ड्यूटी कर घर जा रहे साइकिल सवार काजू सिंह परिहार निवासी दल बल खेड़ा 46 वर्ष को पीछे से कुचल दिया। और मौके से चालक ट्रक लेकर भाग गया। ट्रक के टायर के नीचे आने से फैक्ट्री कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई।

पहचान पत्र से हुई पहचान

राहगीरों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के जेब मे मिले पहचान कार्ड से परिजनों को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

थाना प्रभारी जयचंद्र भारती ने बताया ब्रेड फैक्ट्री में काम करने वाले काजू सिंह परिहार 46 वर्ष को फैक्ट्री से ड्यूटी पूरी कर घर जाते समय ट्रक चालक ने कुचल दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों के तहरीर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज आगे की कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...