पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में सड़क हादसा:सड़क किनारे बैठकर खेत की रखवाली कर रहा था किसान, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

फतेहपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में सड़क हादसा। - Money Bhaskar
फतेहपुर में सड़क हादसा।

फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह खेत की रखवाली कर रहे किसान को मोरंग लदे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

राहगीरों ने दी घटना की सूचना

बता दें कि मलवां थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव के पास खेत की रखवाली करने सड़क किनारे बैठे किसान मान सिंह (46) को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया, जिससे किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सड़क से निकल रहे राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की मिलीभगत से निकलते हैं ट्रक

वहीं आसपास के किसान ने मृतक के परिजनों को जानकारी दी। किसान राम सिंह में बताया कि मोरंग लदे व खाली ट्रक टोल टैक्स बचाने के लिए इस रास्ते से निकलते हैं। इस नहर की पुलिया से ट्रकों का निकलने का क्या मतलब है। वहीं किसान की मौत से ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला। थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि परिजनों ने अज्ञात ट्रक से कुचलकर मौत होने की बात कही है। मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।