पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में टैंकर के नीचे आने से युवक की मौत:टैंकर में शार्ट सर्किट से आग लगने के डर से कूदे थे चालक और युवक, पहिए के नीचे आने से हुई मौत

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले में टैंकर में सवार होकर अपनी पत्नी बच्चों के साथ कानपुर जा रह था। रास्ते में टैंकर में चल रहे पंखे में शार्ट-सर्किट हो गया। आग लगने की दहशत से टैंकर चालक कूद गया। टैंकर चालक को कूदते देख टैंकर में बैठा युवक भी कूद गया। लेकिन कूदने के बाद युवक टैंकर के पहिए के नीचे आ गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टैंकर खंभे से टकराकर रूक गया। टैंकर में सवार युवक के पत्नी व बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खंभे से टकराया टैंकर।
खंभे से टकराया टैंकर।

बांदा से कानपुर जा रहा था टैंकर चालक

मामला जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कोरवा गांव के पास का है जहां टैंकर चालक बांदा से कानपुर जा रहा था। रास्ते में जिले के ललौली थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का रहने वाले विनोद अपनी पत्नी सुमन देवी, पुत्री प्रिया, प्रियांशी व रिया के साथ टैंकर में बैठकर कानपुर जा रहा था। तभी बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कोरवा गांव के पास टैंकर ट्रक के केबिन में चल रहे पंखे में शार्ट सर्किट हो गया।

शार्ट सर्किट के बाद धुंआ निकलते देख चालक तुलसी कुशवाहा ट्रक को धीमा कर कूद गया। चालक को कूदते देख युवक विनोद भी कूद गया और टायर के नीचे आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। ट्रक धीमा होने से बिजली के खंभे से टकरा गया। जिसमें मृतक के पत्नी व बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए।

घायल बच्ची।
घायल बच्ची।

मौके से फरार हो गया चालक

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि एक युवक की ट्रक के टायर के नीचे आने से मौत हो गई। युवक अपने परिवार के साथ कानपुर जा रहा था। पत्नी ने बताया है कि कानपुर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। चालक मौके से फरार है।

खबरें और भी हैं...