पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

फतेहपुर में सड़क हादसा:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवती की मौत

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में सड़क हादसा। - Money Bhaskar
फतेहपुर में सड़क हादसा।

फतेहपुर में लखनऊ बाईपास के पास भाई की ससुराल बाइक से जा रहे भाई-बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक पर बैठी बहन की ट्रक के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

युवती के ऊपर चढ़ गया ट्रक

बता दें कि हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बाईपास चौराहे पर हुआ। यहां सोमवार को बाइक सवार भाई-बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर बैठी बहन ज्योति (20) सड़क पर गिर गई। इस दौरान ट्रक ज्योति के ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं भाई अंजुल यादव (23) गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग रहे चालक तौफीक को राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका अपने बड़े भाई अंजुल यादव के साथ पाली बेहटा थाना नरवल कानपुर से भाई की ससुराल मदारीपुर गांव आ रही थी, तभी यह हादसा हो गया। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...