पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर...शराबी शिक्षक ने विद्यालय में मचाया उत्पात:ग्रामीणों से बोला- चाहे जहां शिकायत करना हो कर दो, मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ पाएगा

फतेहपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में शराबी शिक्षक ने विद्यालय में मचाया उत्पात। - Money Bhaskar
फतेहपुर में शराबी शिक्षक ने विद्यालय में मचाया उत्पात।

फतेहपुर में प्राथमिक विद्यालय कुकरा गांव में शिक्षक अमित श्रीवास्तव ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान ग्रामीणों ने शिक्षक का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। आरोप है कि शिक्षक अमित श्रीवास्तव आए दिन स्कूल में शराब पीकर आता है और बच्चों के साथ अभद्रता करता है।

बच्चों के साथ की गाली-गलौज

बता दें कि खागा तहसील क्षेत्र के विजयीपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय कुकरा गांव में दो शिक्षक तैनात हैं। बीते बुधवार को एक शिक्षक छुट्टी पर चले गए और दूसरे शिक्षक अमित श्रीवास्तव विद्यालय में देसी शराब पीकर चले आए। आरोप है कि शिक्षक अमित श्रीवास्तव ने बच्चों से अभद्रता करने के साथ-साथ उनसे गाली-गलौज भी की। जानकारी होने पर पहुंचे ग्रामीणों से भी शिक्षक ने अभद्रता की। अमित श्रीवास्तव ने ग्रामीणों से कहा कि चाहे जहां शिकायत कर दो। मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ पाएगा।

पुलिस ने कहा- थाने में दें एप्लिकेशन

इस दौरान ग्रामीणों ने शिक्षक अमित श्रीवास्तव का वीडियो बनाकर डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जायजा लेकर चले गए और कहा कि थाने आकर एप्लिकेशन दीजिए। ग्रामीणों ने बताया कि 12 बजे के आसपास शिक्षक विद्यालय बंद करके चले गए। मामले को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी रजनीश श्रीवास्तव ने बताया कि शिक्षक के शराब पीकर विद्यालय में उत्पात मचाने का वीडियो सामने आया है। ऐसा कृत करने वाले शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।