पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में टैंकरों से तेल चोरी के खरीद-फरोख्त का- VIDEO:क्राइम ब्रांच से लेकर थाने तक के रेट का जिक्र, पुलिस ने वीडियो को बताया गलत

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में टैंकरों से अवैध तेल चोरी कर खरीद-फरोख्त का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। तेल चोरी में क्राइम ब्रांच से लेकर थाना पुलिस का कितना रेट है वीडियो में इसका जिक्र किया जा रहा है। अब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में मास्टरमाइंड कानपुर से लेकर फतेहपुर तक अवैध कारनामों की एवज में हिस्सेदारी की बात बताता है। अवैध काम के बदले सीओ 20 हजार, क्राइम ब्रांच 5 हाजर ,थाना पुलिस 10 हजार, हलका इंचार्ज ,बीट के सिपाही तक को दिए जाने वाली रकम की बात कहता साफ वीडियो में देखा जा सकता है।

50 से 100 लीटर तक बेचा जाता है तेल
हाईवे में सड़क के किनारे टैंकरों से तेल की खरीद-फरोख्त कंपनी के सील को मास्टरमाइंड तोड़कर नई सील लगा देता है। पेट्रोल पंप मालिक टैंकर की सील को देखकर तेल खाली करा लेते हैं। रास्ते में टैंकर चालक अवैध तेल खरीद फरोख्त करने वाले रैकेट से मिलकर 50 से 100 लीटर बेच लेते हैं।

थाना प्रभारी ने वीडियो को बताया प्रायोजक
थाना प्रभारी जयचंद भारती ने बताया इस तरह का कोई कारोबार थाना क्षेत्र में नहीं हो रहा है। वीडियो प्रायोजक खनन के लिए हमारे ऊपर दबाव बनाना चाहता है। मैंने अवैध खनन में रोक लगा दी है। इसी खुन्नस में वीडियो प्रायोजित किया गया है। उच्चाधिकारियों द्वारा जांच कराई जा रही है। जल्द खुलासा हो जायेगा।