पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में तेज अनियंत्रित बाइक पलटी:हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा हुआ घायल, सीएचसी में कराया गया भर्ती

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले में दोस्त के साथ बाइक से जाते समय मोड़ पर बाइक तेज रफ्तार में मोड़ते समय बाइक सवार दो युवक गिरकर घायल हो गए। घायलों को नजदीकी सीएचसी ले जाया गया। सीएचसी में मौजूद डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। एक युवक की हालत गंभीर देख रेफर किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक के मौत से परिजनों का हाल बेहाल है।

तेज रफ्तार बाइक मोड़ पर हो गई थी अनियंत्रित

जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र के मोहम्मदीपुर गांव के पास देर शाम मोड़ पर बाइक मोड़ते समय बाइक सवार दो युवक गिरकर घायल हो गए जिनको पहुची पुलिस ने नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया।जहां मौजूद डॉक्टर ने एक युवक दीपू 16 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। एक युवक की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल को रेफर कर दिया।पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया। जिला अस्पताल में भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी है।

अस्पताल में पहुंचे लोग।
अस्पताल में पहुंचे लोग।

थाना प्रभारी रणजीत बहुदार सिंह ने बताया कि बाइक से गिरकर युवक की मौत हुई है और एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक युवक के शव के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों ने बताया की मृतक युवक सदर कोतवाली क्षेत्र के उधन्नापुर गांव का रहने वाला है। दोस्त के साथ अपने रिश्तेदार के घर मोहम्मदी पुर जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं...