पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में पड़ोसी की पिटाई से बच्चे की मौत:साइकिल सीख रहे दो सगे भाइयों को पड़ोसी ने पीटा, एक की मौत; दूसरा गंभीर

फतेहपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में पड़ोसी की पिटाई से बच्चे की मौत। - Money Bhaskar
फतेहपुर में पड़ोसी की पिटाई से बच्चे की मौत।

फतेहपुर जिले के हथगांव थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में साइकिल सीख रहे दो सगे भाइयों की पड़ोसी ने जमकर पिटाई कर दी। हालत गंभीर देख परिजनों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज दौरान एक आठ वर्षीय बच्चे की मौत, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पड़ोसी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पड़ोसी पर लगा पिटाई का आरोप

उपनिरीक्षक गोविंद सिंह ने बताया कि हथगाम थाना क्षेत्र के अकबरपुर चोराई गांव निवासी माया देवी पत्नी मनोज ने 26 अक्टूबर को तहरीर देकर बताया था कि उनके बेटे अकेश (12) और आशु (8) साइकिल चला रहे थे। तभी मामूली विवाद में पड़ोसी कौशिल्या और उसके बेटों ने दोनों की पिटाई कर दी, जिससे दोनों के सिर और गले में गंभीर चोट लग गई। परिजनों ने दोनों को नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

मृतक बच्चा आशु (फाइल फोटो)।
मृतक बच्चा आशु (फाइल फोटो)।

मृतक बच्चे का कराया जा रहा पोस्टमार्टम

उपनिरीक्षक गोविंद सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि सिर्फ एक बच्चा ही मौके पर था, जबकि जिस बच्चे की मौत हुई है, वह मारपीट के समय मौके पर नहीं था। उसकी मौत गले में छोटी टॉर्च निगलने के कारण इंफेक्शन से हुई है। बच्चे का आज पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। बच्चे की मां की तहरीर पर एनसीआर 26 अक्टूबर को दर्ज की जा चुकी है।

आरोपियों को बचा रही है पुलिस

वहीं मृतक बच्चे के पिता मनोज कुमार ने पुलिस के बयान पर कहा कि मेरे दोनों बच्चे साइकिल चला रहे थे तभी पड़ोसी कौशिल्या और उसके बच्चों ने मारपीट की थी, जिसमें सिर और गले में चोट लगी थी। मारपीट में ही छोटे बच्चे के गले में चोट लगने के कारण मौत हो गई। पुलिस आरोपियों को बचा रही है।

खबरें और भी हैं...