पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में लापता बेटी के लिए मां-पिता परेशान:7 दिन से है गायब, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, परिवार को हत्या की आशंका

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में 7 दिन से लापता बेटी की तलाश के लिए मां-पिता परेशान हैं। पिता और मां ने पुलिस से मदद मांगी है। उनका कहना है कि उनकी बेटी का अपहरण किया गया है। उसकी हत्या भी हो सकती है। पीड़ित पिता पुलिस से बेटी को खोजने के लिए बोल रहे हैं। साथ ही दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। परिवार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

मां-पिता को कोतवाली से भगा दिया था

मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का है। एक गांव के रहने वाले पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायत्री पत्र दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी 18 साल की बेटी रीतू देवी को 20 जून की दोपहर में गांव के बाहर रास्ते से कुछ लड़कों ने उठा लिया था। जिसकी जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस में नामजद तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने मां-पिता को कोतवाली से भगा भी दिया था।

पुलिस ने गांव के लोगों को हिरासत में लिया

पीड़ित पिता का आरोप है कि मेरी बेटी की हत्या कर आरोपियों द्वारा शव को छिपा दिया गया है। आरोपियों को सकुशल बरामद करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद करने का निर्देश दिया है।

कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित पिता ने तहरीर दिया था। जिस पर पुलिस ने गांव के युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही लड़की को बरामद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। लड़की के मोबाइल फोन को सर्विलांस में लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...