पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fatehpur
  • Minister Of State Sunil Bharala Performed Ganga Aarti In Fatehpur, Said Central And State Government Are Involved In Making Ganga Clean, Everyone Took Oath To Clean Ganga

फतेहपुर में राज्यमंत्री सुनील भराला ने की गंगा आरती:बोले- गंगा को स्वच्छ बनाने में केंद्र और राज्य सरकार जुटी, सभी ने गंगा को स्वच्छ करने की शपथ ली

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में गंगा आरती करने पहुंचे राज्यमंत्री सुनील भराला। - Money Bhaskar
फतेहपुर में गंगा आरती करने पहुंचे राज्यमंत्री सुनील भराला।

यूपी के फतेहपुर जिले में एक दिवसीय दौरे पर यूपी सरकार के राज्यमंत्री श्रम कल्याण परिषद पं. सुनील भराला पहुंचे। उन्होंने गंगा बचाओ सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र शरण सिम्पल के साथ ओमघाट में गंगा आरती की।

राज्य मंत्री सुनील भराला ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार गंगा को स्वच्छ और अविरल निर्मल बनाने के लिए तत्पर है। उन्होंने गंगा आरती के बाद लोगों को गंगा को स्वच्छ बनाने की शपथ दिलाई।

ओमघाट में गंगा आरती करते राज्यमंत्री पं. सुनील भराला और अन्य लोग।
ओमघाट में गंगा आरती करते राज्यमंत्री पं. सुनील भराला और अन्य लोग।

मां गंगा की आरती की

जिले में राज्यमंत्री सुनील भराला एक दिवसीय दौरे पर आए थे। गुरुवार को कई कार्यक्रम में भाग लेने के बाद गुरुवार शाम को भिटौरा के ओम घाट पहुंचे। मां गंगा की आरती कर दीप दान भी किया। उन्होंने कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि मां गंगा को स्वच्छ रखें।

गंगा आरती के बाद लोगों को गंगा को स्वच्छ बनाने की शपथ दिलाई गई।
गंगा आरती के बाद लोगों को गंगा को स्वच्छ बनाने की शपथ दिलाई गई।

​​​​​​​गंगा काे स्वच्छ बनाने की शपथ ली

इस दौरान सभी को गंगा काे स्वच्छ बनाने की शपथ दिलाई गई। इस मौके पर स्वामी विज्ञानानंद,श्रम कल्याण परिषद उत्तर प्रदेश के विशेष आमंत्रित सदस्य रविकांत मिश्रा,गायत्री परिवार के डॉ. आरपी दीक्षित,गिरधारीलाल गुप्ता, समिति के सुरेन्द्र पाठक, मनोज सोनी, राधेश्याम हयारण, गुड्डन जायसवाल, राम किशन अग्रवाल, अंशु जायसवाल, निरंजन सिंह, रामकृष्ण अग्रवाल, आशीष अग्रहरि, राजदीप यादव, राम प्रकाश सिंह, ज्ञान चंद गुप्ता रहे। आचार्य रामजी, आचार्य अखिलेश तिवारी ने विधि विधान से पूजन कराया।

खबरें और भी हैं...