पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fatehpur
  • In Fatehpur, The Relatives Who Returned From The Invitation Were Found Dead On The Cot Of The House, The Father Said If They Had Known, They Would Have Taken Them Along.

घर की रखवाली करने वाले युवक ने खाया जहर:फतेहपुर में निमंत्रण से लौटे परिजनों को घर के चारपाई पर मिला मृत, पिता ने कहा- मालूम होता तो साथ ले जाते

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले में घर के लोग निमंत्रण में गए थे और घर की रखवाली को रुके युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। जब घर वापस आकर देखा तो उनका लड़का चारपाई पर मृत पड़ा था। जिसके मुंह से झांक निकल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मामले की जांच में जुट गई। परिजनों भी इस मामले में कुछ नहीं बता रहे।

जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के पधारा गांव निवासी रघुबीर उर्फ टिनीबाज का पुत्र अल्केश घर पर अकेले था। उसका भाई श्रीराम व पिता एक शादी समारोह में गए थे। जब दूसरे दिन शाम को आए तो युवक अल्केश का शव चारपाई पर मृत पड़ा था। उसके मुंह से झांक निकल रहा था। आस पास पड़ोसियों की भीड़ लगने पर पिता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई।
सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई।

इस मामले में डीसीपी योगेंद्र मालिक ने बताया कि युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है। कारण परिजन भी नहीं बता रहे। जांच पड़ताल की जा रही है। किसी लड़की से प्रेम का मामला सामने आ रहा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। युवक के मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता ने कहा अगर मालूम होता तो साथ ले जाते।

खबरें और भी हैं...