पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

फतेहपुर में भाजपा नेता की पुलिस के सामने दबंगई:बोला-मेरे आगे अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे माफिया पानी मांगते हैं, मैं जो चाहता हूं, वही होता है

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी राजेश कुमार सिंह वीडियो की जांच बात कहते हुए कुछ भी बोलने से बच रहे। - Money Bhaskar
एसपी राजेश कुमार सिंह वीडियो की जांच बात कहते हुए कुछ भी बोलने से बच रहे।

यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस के सामने भाजपा नेता की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। दो सगे भाइयों की जमीन का बंटवारा करवाने थाने पहुंचे थे नेता जी। जहां एक पक्ष ने विरोध किया तो नेता ने पुलिस के सामने कहा कि, मुझे नहीं जानते हो। मेरे आगे अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे माफिया पानी मांगते हैं। मैं जो चाहता हूं। वही होता है, जो मेरे खिलाफ बोलने की हिमाकत करता है। वह इस दुनिया से रुखसत हो जाता है।

मामला जिले के थरियांव थाने का है। थाने में बैठे भाजपा नेता कमल सिंह लोधी की एक्सीडेंट में हत्या करने की खुलेआम धमकी दे रहा है। जबकि सामने बैठी पुलिस नेता जी के तारीफ में कसीदे पढ़ रही है। मामला दो पक्षो के बीच जमीनी विवाद का बताया जा रहा है।

गौरतलब, एक पक्ष से नेता जी पैरवी करने थाने पहुंचे तो कानून के रखवालो के सामने ही व्यवस्था की बखिया उधेड़ दी। उन्होंने बता दिया कि मेरे आगे अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे माफिया पानी मांगते है। मैं जो चाहता हूं। वही होता है। जो मेरे खिलाफ बोलने की हिमाकत करता है। वह इस दुनिया से रुखसत हो जाता है। इससे भी बड़ी हैरानी की बात यह है कि थाने में कत्ल की धमकी देने वाले भाजपा नेता के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई है। हालांकि एसपी राजेश कुमार सिंह वीडियो की जांच बात कहते हुए कुछ भी बोलने से बच रहे।