पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंत्री दिनेश प्रताप सिंह बोले- विपक्षी फ्रस्ट्रेशन का शिकार:युवाओं को भड़काने का कर रहे हैं का​​​​​​​म, एक्सीलेंसी सेंटर खुलने से किसानों को मिलेगा लाभ

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह शुक्रवार को फतेहपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मिनी सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में रोग रहित सब्जी पौध उत्पादन इकाई का लोकार्पण किया। इसके बाद मंत्री ने कहा कि अग्निपथ योजना का विरोध कर युवाओं को भड़काने वाले विपक्षियों के पास कुछ नहीं बचा है। वह फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं।

फतेहपुर में 86 लाख रुपए की लागत से कंपनी बाग में बने एक्सीलेंसी सेंटर का उद्घाटन राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने किया। राज्यमंत्री ने कहा कि फतेहपुर में एक्सीलेंसी सेंटर के निर्माण से किसान अपनी आय को बेहतर करने के साधन मिलेंगे। इसके साथ ही इस सेंटर से किसान अपनी फसल को रोग मुक्त और ज्यादा पैदावार के साथ उत्तम किस्म से बेहतर लाभ कमा पाएगा।

फतेहपुर में यूपी सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने पौध रोपड़ किया।
फतेहपुर में यूपी सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने पौध रोपड़ किया।

किसान पा सकेंगे बेहतर उपज
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के हित में लगातार प्रयास कर रही है। प्रदेश सरकार का लक्ष्य पूरे उत्तर प्रदेश में 150 एक्सीलेंस सेंटर खोलने का है। जिससे किसान बेहतर लाभ के साथ अच्छी उपज पा सकेंगे।राज्यमंत्री ने पौध रोपण कर सभी लोगों से पर्यावरण संरक्षण को लेकर एक-एक पौधा लगाने की अपील की।

विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं
अग्निपथ योजना को लेकर मचे घमासान पर विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा युवाओं को भड़काने वाले विपक्षियों के पास कुछ नहीं बचा है। वह फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो गए हैं। सरकार जब कोई काम करती है तो विपक्षी दल लोगों को भड़काने का काम करते हैं। इससे साफ है कि विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है।

खबरें और भी हैं...