पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

25 हजार का इनामिया गिरफ्तार:जेल ले जाते समय हुआ बेहोश, जिला अस्पताल में भर्ती, पत्नी के अपहरण और दहेज प्रथा के मामले में 7 साल से था फरार

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में पत्नी के अपहरण और दहेज प्रथा के मामले में 7 साल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसको जेल ले जाते समय कोतवाली में बेहोश हो गया।आरोपी के बेहोश होते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया ओर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जिले के बिंदकी कोतवाली पुलिस ने 7 साल से फरार चल रहे। एक 25 हजार के इनामिया आरोपी उदयभान को कानपुर चौबेपुर से गिरफ्तार किया है। जिसको बिंदकी कोतवाली लाकर लिखा पढ़ी कर जेल ले जाने लगे तो अभियुक्त बेहोश हो गया। कोतवाली में बेहोश होते ही पुलिस कर्मियों के हाथ पैर फूल गए और अभियुक्त को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी की बिगड़ी तबीयत।
गिरफ्तारी के बाद आरोपी की बिगड़ी तबीयत।

बिंदकी कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के नरेचा गांव के उदयभान पर अपनी पत्नी के अपहरण व दहेज प्रथा का मामला लड़की के पिता फूल चन्द्र ने दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपी के माता पिता सहित 8 लोगो पर मुकदमा दर्ज हुआ था। तभी से अभियुक्त उदयभान फरार चल रहा था।जिसके ऊपर एसपी ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसको 7 साल बाद कानपुर के चौबेपुर हाइवे से गिरफ्तार किया गया।जिसको जेल ले जाते समय बेहोश हो गया था।जिला अस्पताल में इलाज कराकर जेल भेजा दिया गया है।इस मामले में 7 अभियुक्तों ने हाईकोर्ट से जमानत पा लिया था।

पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में करवाया भर्ती।
पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में करवाया भर्ती।

ट्रामा सेंटर के डॉक्टर राकेश साहू ने बताया कि पुलिस द्वारा एक युवक को बेहोशी हालत में लेकर आये थे जिसके बीपी लो होने से बेहोश हुआ था। दवा इलाज कर होश आने पर पुलिस ले गई।

खबरें और भी हैं...