पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में गोदाम में लगी आग:पटाखे की चिंगारी से गोदाम में लगी भीषण आग, लग्जरी कार सहित लाखों का सामान जलकर राख

फतेहपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में गोदाम में लगी आग। - Money Bhaskar
फतेहपुर में गोदाम में लगी आग।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुराइन टोला मोहल्ले में पटाखे की चिंगारी से एक फल गोदाम में आग लग गई। आग से गोदाम में खड़ी एक लग्जरी कार सहित लाखों का सामना जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रेगिड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खुली गोदाम में लगी आग

बता दें कि आग लगने की घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के मुराइन टोला मोहल्ले की है। यहां दीप नारायण दुबे के प्लाट में बने गोदाम में नसीम अहमद अपना फल का कारोबार करते हैं। फल के अलावा लकड़ी का ठेला और मकान मालिक की लग्जरी कार खड़ी होती है। गोदाम खुली है, उसमें छत नहीं पड़ी है। दिवाली पर्व पर रात में बच्चे पटाखा जला रहे थे। इस दौरान एक रॉकेट जलकर गोदाम में गिर गया, जिससे गोदाम में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग से विकराल रूप घारण कर लिया।

लग्जरी कार जलकर राख

आग लगते देख आसपास के लोगों ने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती चली गई। गोदाम का गेट बंद होने से आग बुझाने में दिक्कत हो रही थी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से गोदाम में खड़ी लग्जरी कार, फल सहित लाखों का सामना जलकर राख हो गया। नसीम अहमद ने बताया कि दिवाली पर दिन में तीन बजे गोदाम में ताला लगाकर चला गया था। रात में आग लगने पर पहुंचा तो देखा कि सब जलकर राख हो गया था।

खबरें और भी हैं...