पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में मंत्री ने नहीं सुनी किसानों की समस्या:किसान हुए नाराज, मिनी सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का लोकार्पण करने आए थे

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले में उद्यान विभाग द्वारा मिनी सेंटर ऑफ एक्सीलेंस रोग सब्जी पौध उत्पादन इकाई का लोकार्पण करने पहुंचे प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री उद्यान, कृषि विपणन दिनेश प्रताप सिंह की किसानों से बहस हो गई। किसान प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा मिल रही योजनाओं में भ्रष्टाचार की शिकायत मंत्री जी करने लगे जिस पर मंत्री जी का पारा गरम हो गया।और बिना बात सुने चले गए।

मंत्री से बात करने की कोशिश करते किसान।
मंत्री से बात करने की कोशिश करते किसान।

जिला मुख्यालय स्थित कंपनी बाग के पास लोकार्पण समारोह के बाद प्रदेश सरकार के मंत्री जाने लगे तो किसानों ने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में फैले भ्रष्टाचार की शिकायत करने लगे तो मंत्री जी भड़क गए और किसानों को समय कम होने का हवाला देते हुए बाद में बात करने की बात जाने लगे जिस पर किसानों की मंत्री से बहस हो गई।और मंत्री जी किसानों की बात सुने बिना चले गए।

कार्यक्रम से निकलते हुए।
कार्यक्रम से निकलते हुए।

किसान केशन व सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि एक तरफ केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों की आये दो गुना करने की बात करती है और उनके अधिकारियों द्वारा भ्रष्टाचार किया जाता है। जिसको लेकर मंत्री जी से शिकायत करने पर अधिकारियों ने प्रार्थना पत्र जबरन छीन लिया और बात तक नही करने दी।मंत्री जी भी बहस करने लगे। बिना बात सुने चले गए।जिस पर किसानों में मंत्री के खिलाफ काफी नाराजगी रही।

खबरें और भी हैं...