पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

फतेहपुर में सपा लोहिया वाहिनी का प्रदर्शन:UPTET परीक्षा 15 दिन के अंदर दोबारा कराने की मांग, कहा- सरकार नहीं देना चाहती रोजगार

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में सपा लोहिया वाहिनी का प्रदर्शन। - Money Bhaskar
फतेहपुर में सपा लोहिया वाहिनी का प्रदर्शन।

UPTET परीक्षा का पर्चा लीक मामले को लेकर फतेहपुर जिले में सपा लोहिया वाहिनी ने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। लोहिया वाहिनी ने 15 दिन के अंदर दोबारा परीक्षा कराने की मांग की। लोहिया वाहिनी ने इसको साजिश बताते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पार्टी कार्यालय से निकाला जुलूस

सोमवार को सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष मो. आजम खान के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय से जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर राज्यपाल के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा। सपा के प्रदर्शन को लेकर जिला प्रशासन ने कलेक्ट्रेट परिसर में पीएसी बल को तैनात किया था। मो.आजम खान ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सरकार द्वारा यूपीटीईटी की परीक्षा 28 नवंबर को कराई गई, लेकिन पर्चा लीक होने से सरकार ने परीक्षा रद्द कर एक माह बाद दोबारा कराने की बात कही।

कल रद्द हुई थी यूपीटीईटी परीक्षा

मो.आजम खान ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि यूपीटीईटी की परीक्षा लीक होने से प्रदेश सरकार को फायदा है, क्योंकि बेरोजगार युवाओं को नौकरी न देने पड़े और आने वाले विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने की बात कह पल्ला झाड़ लिया जाएगा। हमारी राज्यपाल से मांग है कि टीईटी की परीक्षा 15 दिन के अंदर कराई जाए। जो भी अभ्यर्थियों को आने-जाने में बस, रेल का किराया है, उसको न लिया जाए। साथ ही 28 नवंबर को रद्द हुई टीईटी की परीक्षा में शामिल होने आए सभी अभ्यर्थियों को जो खर्च आने-जाने में हुआ है। उसकी भरपाई प्रदेश सरकार करे।

खबरें और भी हैं...