पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

52 साल के प्रेमी 37 की प्रेमिका का मिला शव:एक का शव जमीन, दूसरे का फंदे पर लटका मिला; हत्या के बाद अत्महत्या का अंदेशा

फतेहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में महिला और पुरुष का शव मिला है। 37 साल की महिला का शव जमीन पर था। जबकि 52 साल के पुरुष का शव फंदे पर लटका मिला। दोनों शादीशुदा थे। सुबह जंगल गए ग्रामीणों ने सबसे पहले शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव के पास से शराब की बोतल मिली है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि शराब पीने के बाद व्यक्ति ने महिला का गला घोंट दिया। उसके बाद फांसी लगा ली।

10 साल से दोनों में संबंध थे
असोथर थाना क्षेत्र के कांधिया गांव के रहने वाले रामबाबू (52 साल) और रुकमणी देवी (37 साल) दोनों पड़ोसी थे। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 10 साल से संबंध था। लेकिन दोनों के बच्चों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। परिजनों का कहना है कि शनिवार शाम को दोनों खाने का सामान लेकर दुकान से शराब खरीदी और जंगल की तरफ चले गए थे। जहां दोनों ने पार्टी की।

यह फोटो खेतों में बैठे ग्रामीणों की है। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण पहुंचे।
यह फोटो खेतों में बैठे ग्रामीणों की है। शव मिलने की सूचना पर ग्रामीण पहुंचे।

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि प्यार में बाधक बने बच्चों से परेशान होकर रामबाबू ने रुकमणी की गला घोंट कर हत्या की है। बाद में पेड़ से फांसी लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस भी फिलहाल इसी थ्योरी पर है।

पत्नी की हो गई थी मौत, पति रहता है दूसरे राज्य में
ग्रामीणों के मुताबिक, 20 साल पहले बीमारी के चलते रामबाबू की पत्नी की मौत हो गई थी। रुकमणी का पति पिछले 10 सालों से दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी कर रहा है। रामबाबू के 6 बच्चे हैं। रुकमणी के 3 बच्चे। रुकमणी मनरेगा में मजदूरी करती थी, जबकि रामबाबू मिस्त्री का काम करता था। दोनों के मिलने-जुलने पर बच्चों भी एतराज जताते थे।

यह फोटो जंगल की है। सुबह जंगल की तरफ गए ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका के शवों को देखा था।
यह फोटो जंगल की है। सुबह जंगल की तरफ गए ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका के शवों को देखा था।

पीएम के बाद मौत के सही कारण पता चलेगा
असोथर थाना प्रभारी नीरज यादव ने बताया कि दोनों के शव के पास शराब की बोतल, पेप्सी, खाने का कुछ सामान मिला है। मौके पर हालात को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि दोनों ने शराब पी। उसके बाद रामबाबू ने महिला का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।