पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फतेहपुर में ट्रक-पिकअप की टक्कर:चपेट में आया बाइक सवार दंपति, पति की मौत, पत्नी सहित चार लोग घायल; चालक ट्रक छोड़कर भागा

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के क्षतिग्रस्त हालत में सड़क पर पड़े वाहन। - Money Bhaskar
हादसे के क्षतिग्रस्त हालत में सड़क पर पड़े वाहन।

यूपी के फतेहपुर जिले में आज एक ट्रक और पिकअप की आपस में टक्कर हो गई, जिसकी चपेट में एक बाइक आ गई। बाइक पर एक दंपति सवार था, जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चार लोग घायल भी हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

दोनों वाहनों की चपेट में आई थी बाइक
जानकारी के मुताबिक, जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के खंबाई बाबा गांव के अचकापुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो पिकअप गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई। इसी दरमियान वहां से बाइक पर पवन मौर्य (33) अपनी पत्नी माया (30) के साथ पहुंचे, जो दोनों वाहनों के बीच हुई टक्कर की चपेट में आ गए। टक्कर लगने से पवन को गंभीर चोटें लगी, जिस कारण पवन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में माया और पिकअप में सवार रामअवध (28), धीरज (26), राम किशोर (40) गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिला अस्पताल से इलाज कराकर लौटा था दंपति
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक पवन और घायल माया जिला अस्पताल से इलाज कराने के बाद घर लौटे थे। अन्य तीनों घायल रायबरेली के सरेनी के गांव बढ़ईन का पुरवा का रहने वाले हैं। थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजते हुए शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। ट्रक चालक मौके से भाग निकला है।

खबरें और भी हैं...