पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

फतेहपुर में 24 घंटे में 2 सड़क हादसे:तेज रफ्तार गाड़ी से भिड़ी बाइकें, दो युवकों की मौत

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर में 24 घंटे में 2 सड़क हादसे। - Money Bhaskar
फतेहपुर में 24 घंटे में 2 सड़क हादसे।

फतेहपुर में शुक्रवार रात एक ही थाना क्षेत्र के 2 अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई। दोनों हादसे मलवां थाना क्षेत्र में हुआ। सूचना पर पहुंची मलवां थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

किसी काम से शहर आया था युवक

बता दें कि मलवां थाना क्षेत्र के धारूपुर गांव निवासी रामआसरे बाइक से शहर किसी काम से जा रहा था। देर शाम घर वापस लौटते समय रामआसरे जैसे ही थाना क्षेत्र के कोरांईं मोड़ के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में रामआसरे की मौके पर ही मौत हो गई।

ताम्बेश्वर मोहल्ले का रहने वाला था युवक

वहीं दूसरी तरफ सदर कोतवाली क्षेत्र के ताम्बेश्वर मोहल्ला निवासी आकाश तिवारी (28) बाइक से रिश्तेदारी में गया था। आकाश देर रात घर वापस लौट रहा था। जैसे ही आकाश मलवां थाना क्षेत्र के पनाई चौराहे के पास पहुंचा, तभी गलत दिशा से आ रहे किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। आकाश की घटनास्थल पर मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर घटना की सूचना परिजनों को दी। थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि दोनों युवकों की अज्ञात वाहनों की चपेट में आकर मौत हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

खबरें और भी हैं...