पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस हिरासत से आरोपी लड़की लेकर फरार:दो महिला सिपाही सहित 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज, 25 जून को पुलिस ने किया था बरामद

फतेहपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अभिरक्षा से लड़की लेकर फरार हो गया आरोपी। - Money Bhaskar
पुलिस अभिरक्षा से लड़की लेकर फरार हो गया आरोपी।

फतेहपुर के सदर कोतवाली पुलिस की अभिरक्षा से अपहृता किशोरी को ले भगा। मंगलवार को मामले में पुलिस ने 2 महिला कांस्टेबल सहित 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही लड़की को भगाने के आरोप में तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी को 9 जून को सैदाबाग का रहने वाला युवक दीपक लोधी बहला फुसलाकर भगा ले गया था। मामले में पुलिस ने 13 जून को चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। विवेचक सुनील कुमार सिंह ने 25 जून को अपहृत किशोरी को बरामद कर कोतवाली लिया था।

कोतवाली की फाइल फोटो।
कोतवाली की फाइल फोटो।

दो महिला सिपाहियों की निगरानी थी लड़की
पुलिस ने किशोरी को मेडिकोलीगल परीक्षण और बयान के लिए कोतवाली के महिला हेल्पडेस्क में महिला कांस्टेबल सोनम और लक्ष्मी की निगरानी में बैठाया था। उसी शाम को आरोपी दीपक अपने पिता ओम प्रकाश माता माया देवी, मित्र मयंक, दिनेश कुमार निवासी मसवानी,अशोक कुमार,शत्रुघ्न निवासी मऊ किशोरी को पुलिस अभिरक्षा से भगा ले गया।

यह तस्वीर लड़की को भगा ले जाने के बाद पुलिसकर्मियों के जांच करने के दौरान की है।
यह तस्वीर लड़की को भगा ले जाने के बाद पुलिसकर्मियों के जांच करने के दौरान की है।

खोजबीन के बाद भी नहीं लगा था सुराग
घटना की जानकारी से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस तत्काल किशोरी की तलाश में जुट गई, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी पुलिस को किशोरी का सुराग नहीं लगा।

इस मामले में डीएसपी सदर दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि कोतवाली प्रभारी अमित मिश्रा ने लापरवाही बरतने पर दो महिला कांस्टेबल समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी ओम प्रकाश, अशोक और मयंक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट के आदेश पर आरोपियों को जेल भेजा गया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास और किशोरी की खोजबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...