पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक चालकों की लापरवाही से बढ़ रहे सड़क हादसे:15 दिन में 8 लोगों की गई जान, 12 से ज्यादा घायल, पम्पलेट बांटकर किया गया जागरुक

फतेहपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फतेहपुर में ट्रक चालकों की लापरवाही से आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। जिससे लोग जान गंवा रहे हैं। जिसको रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस सड़क सुरक्षा अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत ट्रक चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए पम्पलेट बांटकर जागरूक किया गया।

शासन के आदेश पर सड़क सुरक्षा अभियान को लेकर शहर के ज्वालागंज बस स्टैंड और नउवा बाग के पास ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक चालकों को पम्पलेट बांटकर ट्रैफिक नियमों के पालन करने के लिए जागरूक किया। जिससे सड़क हादसा में कमी लाई जा सके और लोगों की जान बच सके। ट्रैफिक पुलिस द्वारा शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले चालकों का ब्रेथ एनलाइजर मशीन से चेक कर शराब पीकर गाड़ी चलाने पर जुर्माना वसूला गया।

पम्पलेट बांटकर ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए किया गया जागरूक।
पम्पलेट बांटकर ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए किया गया जागरूक।

सड़क हादसे में बढ़ोतरी
डीएसपी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि विगत कुछ दिनों से ट्रक चालकों के लापरवाही के कारण सड़क हादसे बढे़ं हैं। जिससे बहुत से लोगों की जान जा चुकी है और कुछ लोग घायल हुए। उसी को लेकर सड़क सुरक्षा अभियान के तहत ट्रक चालकों को ट्रैफिक नियमों के बारे में पम्पलेट के माध्यम से जागरूक करने का काम किया गया।

आज गई दो लोगों की जान

हुसैनगज थाना क्षेत्र में ट्रक चालकों के लापरवाही के कारण 15 दिन में 8 लोगों की जान जा चुकी है। इसके अलावा एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। गुरुवार को भी ट्रक चालक की लापरवाही के दो लोगों की जान गई है।

खबरें और भी हैं...