पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कड़वाहट में बदली शादी समारोह में हुई मीठी मुलाकात:किशनपुर में शादी का झांसा देकर युवक ने दो साल तक किया दुष्कर्म, पुलिस ने टरकाया

खागाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म के आरोप की शिकायत करने गई युवती की पुलिस ने नहीं की सुनवाई। - Money Bhaskar
दुष्कर्म के आरोप की शिकायत करने गई युवती की पुलिस ने नहीं की सुनवाई।

खागा तहसील के किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में लगभग दो साल से एक युवक शादी का झांसा देकर युवती से लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा और शादी की बात कहने पर युवक ने आखिरी में शादी करने से मना कर दिया, जिस पर कोर्ट के आदेश पर आज किशनपुर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है।

शादी समारोह में हुई थी मुलाकात

किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने न्यायालय में याचिका दायर की थी कि 25 वर्षीय गिरीश पुत्र भोला निवासी चंदनापुर मजरे गाजीपुर थाना किशनपुर से लगभग 2 साल पहले एक शादी समारोह में मुलाकात हुई और गिरीश ने अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन युवती ने मना कर दिया और दोबारा से उससे कोई बात न करने से मना कर दिया। इसके बाद युवक नहीं माना और दोबारा मिलते हुए उससे शादी का प्रस्ताव रखा।

पुलिस ने नहीं की सुनवाई

इसके बाद शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाये और धीरे धीरे 2 साल हो गए। युवती ने बताया जब भी शादी की बात बोलती कोई न कोई बहाना बना कर बाद में शादी करने के बात कहते हुए लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो इनकार कर दिया और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा, जिससे परेशान होकर पिता और घरवालों के साथ थाने गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इस पर कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर किशनपुर पुलिस ने आरोपी गिरीश के मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष संजय तिवारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...