पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खागा में राजस्व निरीक्षकों पर चला प्रशासन का चाबुक:तबादले के बाद पहली बैठक, तहसीलदार ने राजस्व निरीक्षकों को जिम्मेदारी सौंप दिया चार्ज

खागाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के फतेहपुर जिले की खागा तहसील में तबादले के बाद पहुंचे सभी राजस्व निरीक्षकों को चार्ज मिल गया है। राजस्व निरीक्षकों के तबादले की सूची गुरुवार को जारी की गई थी। जिसके सापेक्ष राजस्व निरीक्षकों ने आज तहसील कार्यालय खागा पहुंच कर अपनी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। तबादलों पर जनपद व गैर जनपद से आए राजस्व निरीक्षकों को उनके सर्किलों का चार्ज सौंप पहले तहसीलदार ने ईमानदारी पूर्ण कार्य करने की शपथ दिलाई और कहा कि अपनी जिम्मेदारी और अपने पद की गरिमा को देखते हुए आप सब अपने क्षेत्र में समयानुसार शासन के दिशा निर्देशों पर जनता की सेवा में अपना समय देंगे।

तहसीलदार ने इन्हें सौंपा चार्ज

तहसीलदार ईवेन्द्र सिंह ने बताया कि फतेहपुर से आये राजस्व निरीक्षक आशीष पटेल को बुदवन ग्राम सभा का चार्ज दिया गया है। उसी के साथ सुल्तानपुर घोष का अतिरिक्त चार्ज भी दिया गया है। जिले से आये अनवर हुसैन को किशनपुर ग्राम सभा,अनिल कुमार को विजयीपुर, रायबरेली से आये अशोक कुमार सचान को खागा के साथ ऐरायां सादात का अतिरिक्त चार्ज भी दिया गया। फतेहपुर से आये भोला प्रसाद को उकाथू के साथ मंझनपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

फतेहपुर से आये ज्ञान सिंह को अफोई के साथ हथगाम का अतिरिक्त प्रभार, बिंदकी से आये लक्ष्मीशंकर को सिठौरा के साथ कोतला का अतिरिक्त प्रभार, अफोई से आये ओम प्रकाश वर्मा को टेनी के साथ संवत का अतिरिक्त प्रभार, बिंदकी से आये अनेक सिंह को राजस्व कार्यालय के साथ अभिलेखाकार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। फतेहपुर से आये विजय बहादुर सिंह को राजस्व निरीक्षक कार्यालाय आपदा के साथ निर्वाचन का कार्य दिया गया है। वहीं संगीता यादव को अधिष्ठान के साथ प्रयोक्ता प्रभार का कार्य सौंपा गया है। तहसीलदार ने बताया कि राजस्व निरीक्षक अनेक सिंह व विजय बहादुर के साथ लेखपाल हरपाल सिंह सहयोगी के रूप में कार्य करेंगे।

खबरें और भी हैं...