पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में गुजरात पुलिस का छापा:1.45 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में जरदोंजी के व्यापारी को पकड़ा

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद जनपद में गुजरात की पुलिस ने मंगलवार शाम मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में दबिश दी। पुलिस ने यहां पर जरदोंजी के व्यापारी महताब को हिरासत में लिया। महताब के खिलाफ व्यापार में हुई डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है।

शहर के मोहल्ला बहादुरगंज निवासी महताब ने गुजरात के अहमदाबाद शहर में साझेदारों के साथ जरदोंजी का काम किया था। कुछ दिन काम करने के बाद महताब वहां से चला आया। इस पर एक पार्टनर ने अहमदाबाद के सिटी थाने में महताब के खिलाफ 1.45 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

साथी व्यापारी ने मुकदमा दर्ज कराया
मामले में थाने के अधिकारी मुकेश धाबी, सिपाही रविंद्र सिंह, दिलीप सिंह, रत्नप्रकाश आदि विभागीय बस लेकर मऊदरवाजा थाने पहुंचे। गुजरात के पुलिस अफसरों ने आमद कराने के बाद बजरिया चौकी के सिपाहियों को साथ लेकर बहादुरगंज में महताब के घर दबिश दी।

पुलिस ने ज्यादा कुछ बताने से किया इंकार
पुलिस ने महताब को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उसे मऊदरवाजा थाने लेकर गई। कुछ देर में थाना पुलिस के पास छह-सात लोग पहुंच गए। गुजरात के पुलिस अधिकारी मुकेश धाबी ने बताया कि यह धोखाधड़ी का आरोपी है। उन्होंने ज्यादा कुछ बताने से इन्कार कर दिया है। फिलहाल आरोपी महताब यहीं थाने पर पुलिस के पास है।

खबरें और भी हैं...