पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में दबंगों ने छात्र को बेल्टों से पीटा:आइसक्रीम की दुकान पर एक दूसरे को घूरने को लेकर हुआ था झगड़ा, मोबाइल लूटकर आरोपी हुए फरार

फर्रुखाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को चोट के निशान दिखाता छात्र - Money Bhaskar
पुलिस को चोट के निशान दिखाता छात्र

फर्रुखाबाद शहर के आवास विकास तिराहा पर मंगलवार की देर रात आइसक्रीम खाने के दौरान बाइक से आए तीन दबंगों ने एक 12 के छात्र की बेल्टों से पिटाई कर दी। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जहां शहर कोतवाली पुलिस हरकत में आ गई। पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामूली बात पर दोनों में हुआ था विवाद

जिले के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव ढिलावल निवासी अबरार ने बताया उसका बेटा अरदीन इंटर का छात्र है। वह शहर के एक विद्यालय में पढ़ता है। कहा कि मंगलवार की शाम को वह बिजली मिस्त्री के 8400 रुपये देने जा रहा था। इस दौरान आवास विकास तिराहा पर आइसक्रीम खाने लगा। जहां बाइक से आए तीन युवक रुक गए। इस दौरान एक दूसरे को घूरने लगे। इसी बात को लेकर पहले कहासुनी हुई बाद में बाइक सवारों द्वारा उसके बेटे को बेल्टों से पीटा गया। इससे तिराहा पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।जिसमे आरोपी बेल्टों से पीटते दिख रहें है।

जंजीर सहित रुपए लूटने का आरोप

अबरार के कोतवाली नगर में तहरीर में बताया आरोपियों द्वारा उसके बेटे की बेहरहमी से पिटाई की गई। वहीं उसके पर से आरोपी 8400 रुपये छीन ले गए। इस दौरान आरोपी मोबाइल लूटकर ले गए।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की कर रही जांच

शहर कोतवाल विनोद शुक्ला ने बताया किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। तहरीर मिली है रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना को लेकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गईं है।

खबरें और भी हैं...