पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीनी विवाद में फायरिंग, महिला के पैर में लगी गोली:पीड़ित परिवार का गांव के ही एक दबंग व्यक्ति से 2 बीघा जमीन को लेकर चल रहा है पुराना विवाद

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुठिना में जमीनी विवाद में महिला को गोली मारकर घायल कर दिया गया। परिजन उसे CHC लेकर आए। CHC मोहम्मदाबाद से लोहिया अस्पताल रेफर किया गया। गंभीर रूप से घायल वृद्धा को जिला अस्पताल लोहिया से भी प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया गया।

थाना मेरापुर के गुठिना गांव निवासी 65 वर्षीय सरस्वती पत्नी रामसेवक का पड़ोसी से भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। जानकारी के अनुसार, विवादित भूमि पर पड़ोसी ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया। जब सरस्वती अपने पुत्र धर्मेंद्र के साथ मौके पर मना करने गई तो आरोपी हमलावर हो गए।

आरोप है की दबंगों ने फायर कर दिया, जिसमें उसका बेटा बाल-बाल बच गया और गोली सरस्वती के पैर में लगी। वह घायल हालत में थाने पहुंची। थाने से काफी देर बाद उसे CHC मोहम्मदाबाद भेजा गया। घायल वृद्धा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने CHC मोहम्मदाबाद से जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर किया। अस्पताल लोहिया में भी उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल वृद्ध महिला को सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

2 बीघा जमीन का है विवाद
गांव गुठिना निवासी धर्मेंद्र ने बताया, 2 बीघा जमीन का विवाद उसके परिवार के ही लोगों से चल रहा है। कहा कि परिवार के लोग दबंग हैं। वह जमीन पर कब्जा किए हुए हैं। जमीन हमारी है। उन्होंने निर्माण कार्य शुरू किया। जब निर्माण कार्य के लिए मना किया तो आरोपी हमलावर हो गए और फायर कर दिया, जिससे गोली उसकी मां के पैर में लगी।