पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद...भाई दूज पर घर आए दामाद की हत्या, शव दफनाया:डेढ़ साल पहले हुआ था प्रेम विवाह, पहली बार आया था घर, युवती ने पिता पर लगाया हत्या का आरोप, बाद में बदला बयान

फर्रुखाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शुरू की मामले की जांच। - Money Bhaskar
पुलिस ने शुरू की मामले की जांच।

फर्रुखाबाद में डेढ़ साल पहले एक युवती ने अपने प्रेमी से शादी कर ली थी। घरवालों के खिलाफ जाकर युवती ने ये कदम उठाया था। युवती डेढ़ साल बाद जब भाई दूज के मौके पर अपने पति के साथ अपने मायके आई तो, परिवार के लोगों ने लड़के की हत्या कर दी और शव को घर के पास दफना दिया। युवती ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सोमवार देर शाम गड्ढे की खुदाई करके लड़के के शव को बाहर निकाला।

लड़का नोएडा में करता था काम

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के ग्राम सराह निवासी कन्हैया लाल अवस्थी का 24 साल का बेटा अंकित नोएडा में कपड़े की सिलाई का काम करता था। थाना कंपिल के बिलाह निवासी युवती नेहा पुत्री धर्मेन्द्र से अंकित का प्रेम प्रसंग हो गया। डेढ़ साल पहले दोनों ने शादी कर ली थी। प्रेम विवाह करने के बाद इस बार भाई दूज के त्योहार पर नेहा और अंकित घर आए। नेहा के पिता अभी शहर कोतवाली क्षेत्र के भगुआ नगला में एक मकान खरीद कर परिवार के साथ रह रहे हैं।

नेहा ने पुलिस को दी जानकारी

नेहा ने बताया कि उसके पिता अंकित को लेकर कहीं गए थे, उसके बाद से ही वो गायब हो गया। वो लोग उसको भी लेकर कहीं जा रहे थे, लेकिन किसी तरह से बचकर वो कादरी गेट चौकी पर पहुंची और चौकी इंचार्ज राजेश राय को पूरी बात बताई। नेहा ने ही पुलिस को बताया कि उसके पिता ने अंकित की हत्या करके उसके शव को दफना दिया है।

पुलिस ने नेहा को हिरासत में लिया

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद शुक्ला, कादरी गेट चौकी इंचार्ज राजेश राय और पांचाल घाट चौकी इंचार्ज भोलेंद्र चतुर्वेदी ने जमीन की खुदाई कराई। जिसके बाद तीन फीट गहरे गड्ढे से अंकित का शव बरामद हुआ। पुलिस ने लड़की के परिजनों को पकड़ लिया है। परिजनों के मिलने के बाद लड़की ने अपना बयान भी बदल दिया है। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर अंकित की प्रेमिका नेहा को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...