पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60261.94-0.81 %
  • NIFTY17993.4-0.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद में हत्या का खुलासा:प्रेमिका की शादी होने से था नाराज प्रेमी, बुलाकर मार दी थी गोली

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार।

फर्रुखाबाद में जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रुनी के मजरा तकिया निवासी 22 साल की रवीना पत्नी नफीस के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में रवीना के पूर्व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

15 नवंबर को हुई थी घटना

रवीना की मौत 15 नवंबर की रात को हुई थी। रवीना का शव अपने मायके से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर रुनी निवासी हरीश चंद्र के हाथा में पड़ा मिला था। उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस की कई टीमें खुलासे के लिए लगी थी। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया था।

विवाह से पहले चल रहा था प्रेम प्रसंग

सोमवार को थानाध्यक्ष जहानगंज देवेश कुमार और उनकी पुलिस टीम ने घटना के संबंध में रवीना के गांव के ही उसके पूर्व प्रेमी आरोपी अवनेश प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रवीना और आरोपी अवनेश के बीच विवाह से पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था।

तमंचा हुआ बरामद

विवाह के बाद उसने मिलने से मना कर दिया। जब रवीना अपने मायके आई, तो रात में उसने रवीना को फोन कर घटना स्थल पर बुलाया और गोली मार दी। जिससे रवीना की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तमंचा बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...