पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60364.83-0.64 %
  • NIFTY18053.85-0.33 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद में सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने की समीक्षा बैठक:बंद कमरे में दिया संपर्क,संवाद,सहयोग,सहायता का फार्मूला, कहा- अखिलेश यादव की बेदाग छवि के दम पर बनेगी सरकार

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने सभा को किया संबोधित। - Money Bhaskar
फर्रुखाबाद में सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने सभा को किया संबोधित।

फर्रुखाबाद में सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है। वहां उन्होंने बंद कमरे में संपर्क,संवाद,सहयोग,सहायता का फार्मूला अपने लोगों को समझाया है। साथ ही कहा कि 2022 का चुनाव पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेदाग छवि के बल पर लड़ेगी। साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

पदाधिकारियों से बंद कमरे में की बातचीत

जिले के आवास विकास स्थित एक डिग्री कॉलेज में आयोजित संगठन की समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा पहुंचे थे। वहां उन्होंने युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने विधानसभा वार विधानसभा अध्यक्ष, महासचिव, ब्लॉक अध्यक्ष, विधान सभा के सभी सेक्टर प्रभारी से बंद कमरे में चर्चा की है।| पदाधिकारियों की नब्ज टटोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के नाम, काम व बेदाग छवि के बल पर समाजवादी पार्टी बहुमत की सरकार बनाएगी।

हक मांगने पर किसानों को रौंदती है भाजपा

संपर्क, संवाद, सहयोग, सहायता व सब आएं, सबको स्थान और सबको सम्मान के मंत्र के साथ हम यह लक्ष्य हासिल करेंगे। संवेदनहीन भाजपा ने अंतिम संस्कार के लिए लोगों को सिफारिश कराने व शव दाह के लिए लकड़ियों के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर कर दिया। लेकिन धन देना तो दूर इन लोगों ने ऐसे काम किए की सब पाई-पाई को मोहताज हो गए। यूपी पूरे देश की धड़कन है। यहां के किसान खुशहाल होंगे तो समूचा देश तरक्की करेगा। लेकिन यहां सरकार किसानों को हक मांगने पर उन्हें गाड़ी के टायरों से रौंद देती है।

भाजपा राम नाम की व्यापारी है

भाजपा सरकार शमशान, कब्रिस्तान, हिंदू, मुसलमान के अलावा किसी विकास की बात नहीं करती। उन्होंने कहा कि भाजपा राम नाम की व्यापारी है। राम के नाम पर लोगों को लूटती है। लोग परेशान है और सरकार बदलने को आतुर हैं। भाजपा ने सपा के किए विकास कार्यों के नाम बदले। अब जनता प्रदेश सरकार का नाम बदलेगी।

खबरें और भी हैं...