पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में दबंग ने रंजिश के चलते झोंका फायर:गोली दरवाजे को चीरती हुई घर के खड़ी बाइक में जा धंसी, हत्या की धमकी देकर हुआ फरार

फर्रुखाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने से बाइक का टूटा हिस्सा - Money Bhaskar
गोली लगने से बाइक का टूटा हिस्सा

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की रात 10 बजे के करीब दबंग एक घर में घुस आया। इस दौरान गाली गलौज करते हुए फायर कर दिया। गोली दरवाजे में लगती हुई बाइक में जा घुसी। इस बीच आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

शहर के मोहल्ला तलैया फजल निवासी शीला देवी ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया पड़ोस के ही एक युवक से उनकी पुरानी रंजिश चल रही है। इसी बात को लेकर सोमवार की रात 10:30 बजे आरोपी घर में घुस आया और गाली गलौज करने लगा। घर के परिजन कमरे से निकलकर जैसे ही आंगन में पहुंचे आरोपी ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली दरवाजे को चीरती हुई बाइक में जा धंसी।

परिवार को दी है जान से मारने की धमकी

इस दौरान आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। सोमवार की रात 10:30 बजे घर में घुसकर फायरिंग की सूचना पर फतेहपुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित पक्ष से मामले की जानकारी की। इस दौरान आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला।

पुलिस आरोपी की तलाश में दे रही दबिश

फतेहगढ़ कोतवाली के प्रभारी जेपी पाल ने बताया पुरानी रंजिश के चलते एक युवक द्वारा घर में घुसकर फायरिंग की गई है। गनीमत है किसी के गोली नहीं लगी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...