पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60690.75-0.11 %
  • NIFTY18054.75-0.32 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद...ससुराल आए दामाद की सास-ससुर ने की थी हत्या:आरोपी का कबूलनामा- पहले सिर पर रॉड मारी, फिर हंसिया से काट दिया गला

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मामले का किया खुलासा। - Money Bhaskar
पुलिस ने मामले का किया खुलासा।

फर्रुखाबाद में भाई दूज के मौके पर ससुराल आए अंकित की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने बताया कि हत्या करके अंकित के शव को जमीन में दफना दिया गया था। घटना के बाद अंकित के सास-ससुर और साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। शनिवार को पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला अभी फरार है।

पुलिस ने आरोपी ससुर को किया गिरफ्तार

फतेहगढ़ के ग्राम सराह निवासी 25 साल के अंकित अवस्थी की उसकी ससुराल भगुआ नगला में हत्या कर दी गई थी। अंकित के पिता कन्हैया लाल ने मृतक के ससुर धर्मेन्द्र चौहान, उनकी पत्नी उमा चौंहान और धर्मेन्द्र के पुत्र प्रशांत के खिलाफ हत्या कर शव दफना देने का आरोप लगाया था।

पुलिस लगभग एक सप्ताह से फरार धर्मेन्द्र की तलाश कर रही थी। शनिवार को पुलिस नें आरोपी धर्मेन्द्र चौहान को हसिया, लोहे की रॉड और खून से सने कपड़ों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी से किया था प्रेम विवाह

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी धर्मेन्द्र चौहान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसकी बेटी 22 साल की नेहा के साथ अंकित ने प्रेम विवाह (कोर्ट मैरिज) कर लिया था। 6 नवंबर को अंकित और नेहा ससुराल आए हुए थे।

मौका देखकर धर्मेन्द्र ने लोहे की राड अंकित के सिर पर मार दी। जब अंकित जमीन पर गिर गया, तो धर्मेन्द्र की पत्नी उमा चौहान ने हंसिया से उसकी गर्दन काट दी। जिससे अंकित की मौत हो गई। मरने के बाद उन लोगों ने अंकित को पड़ोस में खाली पड़ी जमीन पर गड्ढा खोदकर दफन कर दिया।

खबरें और भी हैं...