पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में युवक की मौत:दावत से घर लौटने के बाद हो गई अचानक मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते बिलखते मृतक के परिजन। - Money Bhaskar
रोते बिलखते मृतक के परिजन।

फर्रुखाबाद के नबाबगंज थाना क्षेत्र के गांव मिलकिया एक युवक कर संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। युवक पड़ोस के गांव में मंगलवार की देर रात दावत खाने गया था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। क्षेत्राधिकारी, पुलिस बल व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

जिले के थाना क्षेत्र के ग्राम मिलकिया (पहाड़पुर) निवासी लालाराम (35) पड़ोसी गांव दावत खाने गया था। उसके साथ चार-पांच उसके मित्र और थे। इसके बाद युवक घर लौटा और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना सुबह परिजनों ने थाना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश एवं क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह गौर घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

शराब में जहरीला पदार्थ मिलाने की कही बात

मृतक के भाई सोवरन सिंह ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा कि उसके भाई दान सिंह को गांव के ही चार युवक बुला ले गए थे। इन लोगों ने उम्मरपुर प्याऊ पर भाई को शराब पिलाई। शराब में जहरीला पदार्थ मिला दिया, जिससे भाई बेहोश हो गया। बेहोशी अवस्था में भाई को घर डाल गए। जहरीली शराब से भाई की मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पीएम रिपोर्ट से चलेगा मौत के कारण का पता

सीओ राजवीर सिंह गौर ने बताया युवक की मौत हुई है। वह दावत खाने गया था। मृतक के भाई ने तहरीर दी है। मामले की पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा।