पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में झोपड़ी में सो रही महिला को मारी गोली:बहन के प्रेमी पर हत्या का आरोप, प्रेम प्रसंग का विरोध करती थी महिला

फर्रुखाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की पीठ पर गोली मारकर हत्या। - Money Bhaskar
महिला की पीठ पर गोली मारकर हत्या।

फर्रुखाबाद में सोमवार आधी रात को झोपड़ी में सो रही महिला की पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतका के ससुर ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रही थी

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के ग्राम महलई निवासी 27 साल की शकुंतला देवी पत्नी सत्यदेव राजपूत अपने घर से करीब 300 मीटर दूर बनी झोपड़ी में अपने बच्चों के साथ सो रही थी। पास की दूसरी झोपडी में शकुंतला का ससुर लालजीत सो रहा था। देर रात शकुंतला की चीख सुनकर ससुर लाल जीत उठ गया।

पीठ पर मारी गोली

लालजीत ने बताया कि जब वो झोपड़ी से बाहर आया, तो उसने देखा कि दो युवक मेरी बहू की झोपड़ी के पास खड़े हुए हैं। उनमें से एक मेरी तरफ डंडा लेकर दौड़ा, जिसके बाद वो गांव की ओर भागने लगा। तभी दूसरे युवक ने मेरी बहू पर फायर कर दी और फरार हो गया। जब मैंने पास जाकर देखा, तो बहू पेट के बल जमीन पर पड़ी हुई थी, उसकी पीठ पर गोली लगी हुई थी।

ससुर ने लगाया आरोप

मृतका के ससुर लालजीत ने आरोप लगाया कि उसकी बहू शकुंतला की बहन का गांव के ही आजाद यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वो एक बार आजाद के साथ भाग भी चुकी है। आजाद को यह लगता था कि शकुंतला और उसका पति सत्यदेव इसका विरोध करते हैं। जिसके चलते ही शकुंतला को आजाद ने गोली मार दी है। मृतका का पति जयपुर में नौकरी करता है।

खबरें और भी हैं...