पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60481.07-0.45 %
  • NIFTY18048.45-0.36 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद में निकली भाजपा की ट्रैक्टर रैली:सदर विधायक मेजर ने संभाला स्टेयरिंग, सांसद बोले- भाजपा ही कर सकती है देश व प्रदेश का विकास

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में सांसद मुकेश राजपूत ने चलाया ट्रैक्टर। - Money Bhaskar
फर्रुखाबाद में सांसद मुकेश राजपूत ने चलाया ट्रैक्टर।

फर्रुखाबाद में भाजपा किसान मोर्चा के नेताओं ने जिले में ट्रैक्टर रैली निकाली। नगर में किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मुकुंद शुक्ला, सांसद मुकेश राजपूत, विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, विधायक अमृतपुर सुशील शाक्य, पूर्व विधायक एवं सहकारी बैंक के चेयरमैन कुलदीप गंगवार व अन्य नेताओं ने ट्रैक्टर रैली निकालकर भाजपा का परचम बुलंद किया।

भाजपाइयों ने फहराए पार्टी के झंडे

जिले में गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं के साथ खड़े होकर ट्रैक्टर रैली में भागीदारी की। भाजपा जिलाध्यक्ष रूपेश गुप्ता की देखरेख में निकली रैली व ट्रैक्टरों पर भाजपाई झंडे लहरा रहे थे | ट्रैक्टर का स्टेरिंग विधायक सदर मेजर श्री द्विवेदी ने संभाला व भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

योगी-मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में विकास की गंगा बही

सांसद ने कहा कि देश और प्रदेश का विकास केवल भाजपा ही कर सकती है। योगी-मोदी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत कार्य किए हैं। किसानों का हित केवल भाजपा में ही सुरक्षित है। पूरे प्रदेश में भाजपा किसान ट्रैक्टर रैली निकाल रही है। अलग-अलग जनपदों में इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। भाजपा से हर वर्ग जुड़ रहा है। किसान भी भाजपा के साथ है और अब विपक्ष के पास में कोई मुद्दा नहीं बचा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून वापस ले लिए हैं। इसलिए अब आंदोलन का कोई औचित्य नहीं बनता है। आंदोलनकारियों को अपने घरों को लौट आना चाहिए।

खबरें और भी हैं...