पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60472.55-0.46 %
  • NIFTY18022.2-0.5 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद...कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने निकाला गुस्सा:एसपी आवास के बाहर लगाया ‘यह मकान बिकाऊ है’ का पोस्टर, 4 दिन पहले हुई थी पिटाई

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित ने लगाया ‘यह मकान बिकाऊ है का पोस्टर'। - Money Bhaskar
पीड़ित ने लगाया ‘यह मकान बिकाऊ है का पोस्टर'।

फर्रुखाबाद में चार दिन पहले दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। दोनों ओर से मुकदमे दर्ज किए गए थे। एक पक्ष ने हिस्ट्रीशीटर के भाई और उसके स्वजन की गिरफ्तारी की मांग की।

जब कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक आवास के बाहर पहुंचकर ‘यह मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर लगा दिए। इसकी भनक लगने पर पहुंचे कोतवाल ने पोस्टर हटा दिए। पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करने की बात कही है।

पुलिस ने नहीं की सुनवाई

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन मड़ैया निवासी मीरा देवी पत्नी महेश ने हिस्ट्रीशीटर राममिस्टर यादव के भाई बलवीर यादव और उनके पुत्र कुलदीप, भतीजे राहुल यादव, परविद्र यादव समेत 19 लोगों के खिलाफ मारपीट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। दूसरे पक्ष से रंजीत सिंह ने चार नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था।

कोतवाल ने हटाया पोस्टर

पुलिस ने दोनों ओर से पांच लोगों को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर चालान कर दिया था। सोमवार सुबह मीरा देवी के पक्ष से पुलिस अधीक्षक आवास के बाहर, पुलिस लाइन और कलेक्ट्रेट में 'मकान बिकाऊ के पोस्टर' लगा दिए गए। पोस्टर लगाने की भनक लगने पर कोतवाल जयप्रकाश पाल ने पोस्टर हटा दिए। उन्होंने पीड़ितों को कार्रवाई का भरोसा दिया।

मीरा देवी ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कहा कि आरोपित समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। नहीं तो झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों ओर से मुकदमे दर्ज हैं। जांच की जा रही है।, आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...