पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोहिया अस्पताल में 2 दिन में दो मारपीट की घटनाएं:सोमवार की रात डीएम एसपी ने अस्पताल पहुंच सीएमएस से ली जानकारी

फर्रुखाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोहिया अस्पताल में सोमवार की रात निरीक्षण करते डीएम एसपी। - Money Bhaskar
लोहिया अस्पताल में सोमवार की रात निरीक्षण करते डीएम एसपी।

फर्रुखाबाद लोहिया अस्पताल में 2 दिन में दो मारपीट की घटनाएं हुई हैं। रविवार रात अस्पताल के कर्मचारी ने सीएमएस की पिटाई कर दी। वही सोमवार को वार्ड ब्वाय के लड़के ने लैब टेक्नीशियन की पिटाई कर दी। इसी को लेकर सोमवार की देर रात डीएम और एसपी लोहिया अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी की।

रविवार रात सीएमएस राजकुमार गुप्ता की अस्पताल में माली के पद पर तैनात एक कर्मचारी ने पिटाई कर दी थी। सोमवार को वार्ड ब्वाय के बेटे ने ब्लड बैंक के लैब टेक्नीशियन की पिटाई कर दी। इस पर अस्पताल के कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया था। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई थी।

इसी को लेकर देर रात डीएम संजय कुमार सिंह एसपी अशोक कुमार मीणा लोहिया अस्पताल पहुंचे। उन्होंने सीएमएस राजकुमार गुप्ता से जानकारी की। आपातकालीन और ब्लड बैंक के स्वास्थ्य कर्मचारियों से भी जानकारी की। अधिकारियों ने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान कैंपस में रह रहे लोगों के बारे में सीएमएस से पूछा। सीएमएस ने बताया कैंपस में कई लोगों का कब्जा है और यहां वर्षों से कब्जा बनाए यह लोग रह रहे हैं।

डर के कारण नहीं खोला दरवाजा
दरवाजा खुलवा कर पिटाई होने के बाद से सीएमएस डरे हुए हैं। लोहिया अस्पताल कैंपस पहुंचे डीएम ने अपने अर्दली से सीएमएस को बुलाने की बात कही। अर्दली जगपाल ने काफी देर तक सीएमएस का दरवाजा खटखटाया। डर के कारण सीएमएस ने दरवाजा नहीं खोला। जब सीएमएस ने खिड़की से पुलिस बल देखा तब उन्होंने राहत की सांस लेते हुए दरवाजा खोला।

2 दिन का दिया समय
अधिकारियों ने सीएमएस से अवैध कब्जेदारों के बारे में जानकारी की तो सीएमएस ने बताया कि यहां 32 आवास पर अवैध कब्जा है। लोग यहां रह रहे हैं। इस पर अधिकारियों ने 2 दिन के अंदर अवैध कब्जेदरों को आवास खाली करने के निर्देश दिए। इस दौरान डीएम एसएसपी ने एलटी गिरीश चंद्र का हमलावर टिंकल का आवास भी देखा।

खबरें और भी हैं...