पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60504.7-0.41 %
  • NIFTY18038.1-0.41 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद में सपा नेता ने कंगना रनौत पर बोला हमला:राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बोले- कौन है कंगना रनौत, सब भाजपा के नौटंकी बाज लोग

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा बोले- हम नहीं जानते कौन है कंगना रनौत। - Money Bhaskar
फर्रुखाबाद में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा बोले- हम नहीं जानते कौन है कंगना रनौत।

फर्रुखाबाद में सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने बैठक की है। वहां उन्होंने भाजपा सरकार और कंगना रनौत पर जमकर निशाना सादा है। कहा की आगामी चुनाव में उनका मुकाबला केवल भाजपा से होगा। बसपा व कांग्रेस दौड़ से बाहर हैं। अभिनेत्री कंगना के आजादी वाले विवादित बयान पर कहा कि कौन है कंगना रनौत, यह सब भाजपा के नौटंकी बाज लोग हैं।

शिवपाल के चुनाव लड़ने से सपा पर नहीं पड़ेगा फर्क

जिले के आवास विकास स्थित एक होटल में संगठन समीक्षा के बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि जनता ने अखिलेश यादव को सूबे का दोबारा सीएम बनाने का मन बना लिया है। जिले की चारों विधान सभा सपा ही जीतेगी। उन्होंने दावा किया की जिस तरह से सपा का माहौल प्रदेश में बन रहा है। उस तरह से तो 400 सीट सपा ही जीतेगी। सपा जाति-धर्म के नाम पर चुनाव नही लड़ती। प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव के पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि चाचा-भतीजा विवाद उनका निजी मामला है। लेकिन शिवपाल के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने से सपा के ऊपर कोई फर्क नही पड़ेगा।

आजम खा को फर्जी मुकदमों में भेजा जेल

जिला जेल हिंसा पर उन्होंने कहा कि पूरे फर्रुखाबाद जेल में ही नहीं। पूरे यूपी में ही जंगलराज व गुंडाराज चल रहा है। सपा नेता आजम खा को फर्जी मुकदमें लगाकर जेल भेज दिया। भाजपा लोगों को डराकर राज करना चाहती है। उनके पास कोई जनाधार नही है। अखिलेश द्वारा जिन्ना की तुलना सरदार पटेल से किए जाने पर कहा की लाल कृष्ण आडवाणी भी तो बीजेपी के नेता है। तो उन्होंने अपनी किताब में जिन्ना की तारीफ क्यों लिखी। उन्होंने कहा की अभी उन्होंने सलमान खुर्शीद द्वारा लिखी गई पुस्तक में हिंदुत्व की आईएसआईएस (ISIS)और बोको हरम से तुलना करने वाली पुस्तक को नही पड़ा है।

भाजपा ने लोगों का भरोसा तोड़ा

उन्होंने कहा की इस बार चुनाव में सपा की टक्कर केवल भाजपा से है। बसपा और कांग्रेस लड़ाई से बाहर हैं। सपा नें लोगो का विकास किया और भाजपा ने भरोसे को तोड़ दिया। अभिनेत्री कंगना के विवादित बयान पर कहा की कौन कंगना रनौत, वह नहीं जानते। यह सब भाजपा के नौटंकीबाज लोग हैं।

खबरें और भी हैं...