पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपहरण व रेप के तीन आरोपियों पर केस दर्ज:फर्रुखाबाद से लखनऊ लाकर डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर था रखा

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना कमालगंज फाइल फोटो। - Money Bhaskar
थाना कमालगंज फाइल फोटो।

फर्रुखाबाद के कमालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का युवक ने अपहरण कर लिया। कहा कि वह बच्चे का लखनऊ में इलाज कराएगा। इस दौरान महिला को डेढ़ महीने तक उसने बंधक बनाकर लखनऊ रखा। वहीं महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म किया छूट कर आई महिला ने मामले की जानकारी एसपी को दी। जहां एसपी के निर्देश पर कमालगंज थाने में देर रात तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

महिला गई थी दवा के लिए पैसे लेने

जिले के थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने नगला जोध निवासी धर्मवीर मोंटी और एक अज्ञात के खिलाफ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि 24 अप्रैल को महिला के बेटे(1) की तबीयत खराब हो गई थी। उसके पति काम से बाहर गए थे। वह बच्चे के इलाज के लिए रुपए लेने धर्मवीर के घर गई। धर्मवीर उसे और बच्चे को कार में बैठाकर दवा दिलाने कन्नौज ले गया। कार में धर्मवीर का भाई मोंटी मौजूद था। इसके अलावा एक युवक कार चला रहा था।

शिकायत करने पर दी थी हत्या की धमकी

आरोप है कि धर्मवीर उसे और बच्चे को लखनऊ लेकर चला गया। वहां एक कमरे में धर्मवीर उसके साथ रुका। मोंटी और चालक चले गए। धर्मवीर ने उससे शादी करने की बात कही। विरोध करने पर मारपीट व दुष्कर्म किया। दूसरे दिन सुबह धर्मवीर कमरे का ताला लगाकर बच्चे को दवा दिला लाया। उसे व उसके बच्चे को कमरे में बंद करके रखा था। आठ जून को धर्मवीर कमरा खुला छोड़ कर सामान लेने गया। तो मौका पाकर वह अपने बेटे को लेकर वहां से निकल कर घर चली आई। इसके बाद धर्मवीर ने घर आकर गाली-गलौज से कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी।