पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60425.43-0.54 %
  • NIFTY18012.5-0.56 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद...प्राइवेट अस्पताल में मरे हुए इंसानों का हो रहा इलाज:बच्चे की मौत के बाद भी ICU में रखा, परिवार से वसूलते रहे पैसे, विरोध करने पर की मारपीट

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल स्टाफ ने परिवार के साथ की मारपीट। - Money Bhaskar
अस्पताल स्टाफ ने परिवार के साथ की मारपीट।

फर्रुखाबाद में लोहिया अस्पताल के सामने स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में तीमारदारों से मरे हुए व्यक्ति के इलाज के लिए पैसा वसूला जा रहा है। ये पूरा कारनामा एक चिकित्सक के संरक्षण में हो रहा है। अस्पताल में इटावा से परिवार दो दिन पहले अपने बच्चे का इलाज करवाने आए थे। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई, लेकिन ये बात स्टाफ ने परिजनों को नहीं बताई और उनसे पैसा लूटते गए।

जब तीमारदारों ने बच्चे को दिखाने को कहा तो नर्सिंग होम संचालक ने कुछ लोगों को बुलवा लिया, इसके बाद दंपति से मारपीट शुरू कर दी। दबंगों ने उनकी कार में भी तोड़फोड़ की।

2 दिन पहले करवाया था भर्ती

आवास विकास कॉलोनी में लोहिया अस्पताल के सामने संचालित नर्सिंग होम में 2 दिन पहले एटा जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव परौली निवासी दयानंद ने अपने दूध मुंहे बच्चे को भर्ती कराया था। उनकी पत्नी कीर्ति भी अस्पताल में थी। उनकी बहन निधि देर शाम पति मनीष गुप्ता और पुत्र शिवा के साथ अस्पताल पहुंची। उन्हें शक हुआ कि बच्चे की मौत हो चुकी है। उसे आईसीयू में रखकर रुपए जमा कराए जा रहे हैं।

परिवार वालों की कार तोड़ी

मनीष और निधि ने बच्चे को दिखाने की जिद की। इस पर विवाद बढ़ गया। नर्सिंग होम संचालक ने मनीष पर महिला कर्मी से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मारपीट शुरू कर दी। निधि ने विरोध किया तो उसको भी पीटा। मनीष की कार भी क्षतिग्रस्त कर दी गई।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

घटना की सूचना मिलने पर आवास विकास चौकी इंचार्ज जगदीश भाटी आदि मौके पर पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने बताया कि जांच की जा रही है। तहरीर मिल गई है कार्रवाई की जाएगी। तोड़फोड़ की कोई जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...