पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में CMS की कर्मचारी ने की पिटाई:लोहिया अस्पताल में तैनात हैं डॉ. राजकुमार गुप्ता, कर्मचारियों पर लगा मारपीट का आरोप

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद में लोहिया अस्पताल पुरुष के CMS डॉ. राजकुमार गुप्ता की देर रात अस्पताल के कर्मचारियों ने पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। मामले को लेकर अस्पताल के CMS ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

लोहिया अस्पताल पुरुष के CMS डॉ. राजकुमार गुप्ता ने बताया, शनिवार की रात 10:30 बजे के करीब वह अपने आवास पर थे। इस दौरान दरवाजा पीटने और लात मारने की आवाज आई। जब उन्होंने अंदर से पूछा कौन है तो आरोपियों द्वारा उन्हें बाहर निकलने की धमकी दी गई।

इस दौरान आरोपियों ने उन्हें गालियां भी दी। दरवाजा खोलने के बाद जब वह बाहर निकले तो आरोपी द्वारा दरवाजा पकड़ लिया गया और गाली गलौज कर धक्का-मुक्की शुरू कर दी गई। उन्होंने बताया, ब्लड बैंक में तैनात चालक दरवाजा पकड़े हुए खड़ा हुआ था, जिससे वह भाग न पाएं। उन्होंने बताया, अस्पताल में माली के पद पर तैनात कर्मचारी दुर्गेश सैनी ने उनको 2-3 थप्पड़ भी मार दिए।

आवश्यकता पड़ने पर लगाई जाती है ड्यूटी
CMS ने बताया, अस्पताल में माली का पद है। उस पर दुर्गेश सैनी तैनात है। कहा कि माली का पद प्राइवेट सेक्टर में चला गया है। इसके चलते वहां दूसरा व्यक्ति तैनात कर दिया गया है। आवश्यकता पड़ने पर दुर्गेश सैनी की ड्यूटी लगाई जाती है, लेकिन दुर्गेश सैनी चाहते हैं कि उसकी ड्यूटी न लगाई जाए।

DM-SP को दी मामले की जानकारी
अस्पताल के CMS ने देर रात ही मामले की जानकारी DM-SP को दी। जहां सूचना पर पुलिस मौके पर जा पहुंची। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।