पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60494.39-0.43 %
  • NIFTY18022.2-0.5 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

फर्रुखाबाद में सपा नेता के चलते परिवार पलायन को मजबूर:चुनावी रंजिश के चलते आए दिन दबंग देता है जान से मारने की धमकी, घर पर लगा मकान बिकाऊ का पोस्टर

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्रुखाबाद में सपा नेता की दबंगई से परेशान परिवार ने घर के बाहर लगाया पोस्टर। - Money Bhaskar
फर्रुखाबाद में सपा नेता की दबंगई से परेशान परिवार ने घर के बाहर लगाया पोस्टर।

फर्रुखाबाद में समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य रिंकू कटियार की दबंगई से पीड़ित परिवार ने मकान बेचने का पोस्टर लगा दिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों परिवारों के बीच चुनावी रंजिश है। जिसके चलते आए दिन दूसरे पक्ष को जान से धमकी दी जाती है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शांती भंग का केस भी दर्ज किया था।

डर के कारण मकान बेचने को हुए मजबूर
जिले के थाना कमालगंज के ग्राम बीबीपुर निवासी प्रवीन कुमार उर्फ त्यागी महाराज का परिवार भय के कारण मकान बेचने को मजबूर हो गया है। प्रवीन की मां ने बुधवार को घर के दरवाजे के बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर पोस्टर लगाया है।

दोनों ने जिला पंचायत सदस्य का लड़ा था चुनाव
जिस पर लिखा गया है कि गुंडे रिंकू कटियार ने प्रवीण कुमार उर्फ त्यागी महाराज के परिजनों को मार डालने की धमकी दी है। जिसके कारण हम मकान बेचकर पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। पोस्टर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। पीड़ित मां ने बताया कि प्रवीन ने रिंकू के मुकाबले जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था।

जिसके कारण ही रिंकू प्रवीन से रंजिश मानता है। वह आए दिन मरवा देने की धमकी देता हैष। गांव वालों से अकारण हमारे बेटे को भिड़वाता है और लोगों को भेजकर घर पर गाली गलौज करवाता है। जिसके कारण जीना दूभर हो गया है।

अपना दल छोड़कर सपा में हुआ था शामिल
बताया गया कि बीते दिनों झगड़ा करने पर पुलिस ने प्रवीन व उसके विरोधी को गिरफ्तार कर शांति भंग करने के आरोप में चालान किया था। इसी गांव के रहने वाले प्रवीन पहले अपना दल के जिला अध्यक्ष थे। जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने के बाद रिंकू ने अपना दल छोड़ दिया और सपा मुखिया अखिलेश यादव से सपा की सदस्यता ग्रहण की है।

खबरें और भी हैं...