पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में कई पुलिसवालों का हुआ तबादला:दोहरे हत्याकांड के बाद अमृतपुर थानाध्यक्ष को किया गया था निलंबित, एसपी ने की कार्रवाई

फर्रुखाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी अशोक कुमार मीणा - Money Bhaskar
एसपी अशोक कुमार मीणा

फर्रुखाबाद के एसपी अशोक कुमार मीणा ने मंगलवार देर रात थाना अमृतपुर में इंस्पेक्टर की तैनाती कर डेढ़ दर्जन उपनिरीक्षक व चौक इंचार्जों के तबादले कर दिए हैं। चुनाव सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार चौबे की अमृतपुर थाना अध्यक्ष पद पर तैनाती की गई। रेलवे रोड चौकी इंचार्ज इंस्पेक्टर कामता प्रसाद की कोतवाली मोहम्मदाबाद में निरीक्षक अपराध पद पर तैनाती की गई।

कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए उठाया कदम
जिले में मंगलवार की रात एसपी ने कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए उप निरीक्षकों के तबादले किए इस दौरान थाना जहानगंज के उप निरीक्षक रमेश यादव की सिविल लाइन चौकी प्रभारी पद पर नियुक्ति की गई। सिविल लाइन चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा को खुदागंज चौकी का प्रभारी बनाया गया। कोतवाली मोहम्दाबाद के निरीक्षक अपराध इंस्पेक्टर दिवाकर प्रसाद सरोज की वीआईपी सेल में तैनाती की गई। चुनाव सेल के उपनिरीक्षक जुगल किशोर पाल को रेलवे रोड चौकी का प्रभारी बनाया गया। जबकि चुनाव सेल के उप निरीक्षक प्रताप सिंह की कर्नलगंज चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की गई। सरही चौकी इंचार्ज मोहन सिंह को घुमना चौकी इंचार्ज बनाया गया, घुमना चौकी इंचार्ज कृष्ण नारायण यादव को थाना जहानगंज भेजा गया। खुदागंज चौकी इंचार्ज दीपक कुमार को फैजाबाद चौकी का प्रभारी बनाया गया, फैजबाग चौकी प्रभारी दीपक सिंह को बबना चौकी का इंचार्ज बनाया गया, सिवारा चौकी प्रभारी प्रशांत कुमार की याकूत गंज चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की गई।

इन लोगों को बनाया गया चौकी प्रभारी

बबना चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक सरताज की आईटीआई चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की गई। याकूतगंज चौकी इंचार्ज अमित कुमार को अमृतपुर रिपोर्टिंग चौकी का प्रभारी बनाया गया। थाना मऊ दरवाजा के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरिओम प्रकाश त्रिपाठी की सिवारा चौकी प्रभारी पद पर तैनाती की गई। मोहम्मदाबाद के उप निरीक्षक हेमंत कुमार को सरह चौकी इंचार्ज बनाया गया।

हटाए गए ये सभी लोग

थाना नवाबगंज के उपनिरीक्षक रामस्वरूप गंगवार को थाना अमृतपुर स्थानांतरित किया गया।थाना अमृतपुर के उपनिरीक्षक ओमपाल सिंह को थाना नवाबगंज भेजा गया। आईटीआई चौकी इंचार्ज विश्वनाथ आर्या को अचरा चौकी का प्रभारी बनाया गया। ग्राम पंचायत दीलावल के प्रधान रजनीश कठेरिया की शिकायत पर रिश्वतखोर उपनिरीक्षक हरि ओम प्रकाश त्रिपाठी को थाना मऊदरवाजा से हटाया गया है।

प्रधान ने प्रभारी मंत्री जतिन प्रसाद से की थी शिकायत

प्रधान ने रिश्वत में एसी मांगे जाने की शिकायत प्रभारी मंत्री जतिन प्रसाद से की थी। प्रभारी मंत्री से भाजपाइयों ने घुमना चौकी इंचार्ज कृष्ण नारायण यादव की भी शिकायतें की थी। जिसके कारण उनको भी शहर से देहात क्षेत्र में भेजा गया है।

यह हुए लाइन हाजिर
थाना कमालगंज के उपनिरीक्षक अमित कुमार यादव को लाइन हाजिर किया गया।थाना मऊदरवाजा के उपनिरीक्षक रामसेवक वर्मा को लाइन हाजिर किया गया। अचरा चौकी प्रभारी शंकरानंद को पुलिस लाइन भेजा गया।

खबरें और भी हैं...