पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्रुखाबाद में इंस्पेक्टर सहित 40 सब इंस्पेक्टर के तबादले:पुलिस लाइन के इंस्पेक्टर राम लक्ष्मण यादव को डीसीआरबी प्रभारी बनाया

फर्रुखाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा। - Money Bhaskar
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा।

फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने सोमवार रात दागी चौकी इंचार्ज को हटाकर इंस्पेक्टर सहित 40 उप निरीक्षकों के तबादले कर दिए है। न्यायालय सुरक्षा प्रभारी निर्भय चंद्र को थाना मेरापुर में निरीक्षक अपराध पद पर तैनात किया गया।

पुलिस लाइन के इंस्पेक्टर राम लक्ष्मण यादव की डीसीआरबी प्रभारी पद पर नियुक्ति की गई। लाइन से इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह को न्यायालय सुरक्षा प्रभारी बनाया गया। पुलिस लाइन से उप-निरीक्षक नागेश सिंह को कोतवाली कायमगंज, उप-निरीक्षक अनिल बाबू को थाना मऊदरवाजा, उप-निरीक्षक दशरथ सिंह को थाना कमालगंज, उप-निरीक्षक अवधेश कुमार को कोतवाली फर्रुखाबाद, उप-निरीक्षक परशुराम को कोतवाली फतेहगढ़, उप-निरीक्षक गजेंद्र बाबू को थाना शमशाबाद एवं उप निरीक्षक शेष नारायण दीक्षित को थाना कमालगंज भेजा गया।

पुलिस लाइन के दरोगा दिलीप कुमार को कोतवाली फतेहगढ़। दरोगा लव कुमार को थाना मेरापुर, दरोगा उदय सिंह को कोतवाली फतेहगढ़, दरोगा रामसेवक वर्मा को थाना मेरापुर में वरिष्ठ उप-निरीक्षक पद पर ट्रांसफर किया गया।

पुलिस लाइन के उप-निरीक्षक अमित कुमार यादव को कोतवाली फर्रुखाबाद, उप-निरीक्षक शंकरानंद को थाना मऊदरवाजा, हरेंद्र सिंह को थाना कमालगंज उप-निरीक्षक, मिथिलेश कुमार यादव को कोतवाली मोहम्मदाबाद उप-निरीक्षक, अमित कुमार को थाना शमशाबाद भेजा गया।

पुलिस लाइन से उप-निरीक्षक हेमंत कुमार की मीडिया सेल प्रभारी पद पर तैनाती की गई। पुलिस लाइन से उप-निरीक्षक अवध नारायण पांडे की जोनल रिजर्व में नियुक्ति की गई। जोनल रिजर्व के उप-निरीक्षक जगभान सिंह को कोतवाली फर्रुखाबाद भेजा गया। थाना मेरापुर की उपनिरीक्षक श्रीमती ईला सिंह को थाना राजेपुर तबादले पर भेजा गया।

अचरा चौकी इंचार्ज विश्वनाथ आर्य को मदनपुर चौकी का प्रभारी बनाया गया। जबकि मदनपुर चौकी इंचार्ज अशोक कुमार को अचरा चौकी का प्रभारी बनाया गया। थाना राजेपुर की उपनिरीक्षक रक्षा सिंह को थाना मेरापुर थाना मऊदरवाजा के उपनिरीक्षक संजय कुमार राय की फैजाबाद चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की गई।

फैजाबाद चौकी इंचार्ज दीपक कुमार को थाना मऊदरवाजा भेजा गया। थाना मेरापुर के उपनिरीक्षक जगदीश वर्मा कि थाना मऊदरवाजा में वरिष्ठ उप निरीक्षक पद पर तैनाती की गई। मीडिया सेल के प्रभारी रामवीर सिंह को थाना मेरापुर भेजा गया।

यूपी 112 के उपनिरीक्षक काशीनाथ मिश्र कोतवाली फर्रुखाबाद, उप निरीक्षक रमेश सिंह की महिला थाना, उप निरीक्षक शिव प्रसाद की कोतवाली कायमगंज, उपनिरीक्षक अवध किशोर पांडे की थाना शमशाबाद उप निरीक्षक विजय बहादुर मौर्या कि थाना कंपिल, उपनिरीक्षक महेश सिंह की कोतवाली फतेहगढ़ उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार की थाना कमालगंज में नियुक्ति की गई।

यूपी 112 के उपनिरीक्षक शिव प्रकाश की कोतवाली मोहम्मदाबाद उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह की थाना जहानगंज एवं उप निरीक्षक अमरनाथ शुक्ला की कोतवाली फर्रुखाबाद में तैनाती की गई है।

मालूम हो कि अचरा चौकी इंचार्ज कथित हत्या के मामले में आरोपी बन गए हैं। एसपी ने मामले को ठंडा करने के लिए चौकी इंचार्ज को वहां से हटा दिया है।

खबरें और भी हैं...